Home / Crime / पहले चाकूओं से गोदकर की युवक की हत्या,फिर कार ले भागे बदमाश

पहले चाकूओं से गोदकर की युवक की हत्या,फिर कार ले भागे बदमाश

झज्जर (सुमित कुमार)। झज्जर के दादनपुर-सुरहेती मार्ग पर पांच बदमाशों ने एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी,जबकि सड़क पर गाड़ी से जा रहे तीन युवकों पर चाकूओं से हमला कर बदमाश उनकी गाड़ी छीनकर फरार हो गए। हमलावरों के चाकूओं से घायल एक युवक की हालत काफी गंभीर बताई जाती है,जिसे गंभीर घायलावस्था में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। जबकि उसके दो अन्य साथियों का इलाज झज्जर के ही नागरिक अस्पताल में किया जा रहा है।

Advertisements

जानकारी अनुसार झज्जर के दादनपुर-सुरहेती मार्ग पर सुरहेती गांव का ही अशोक नामक युवक बैनीवाल होटल के समीप खड़ा था। उसी दौरान पांच अज्ञात बदमाश आए और उन्होंने उसी दौरान अशोक पर चाकूओं से हमला बोल दिया। हमला इतना जबरदस्त था कि अशोक बदमाशों के चाकूओं से किए गए हमले को सह नहीं पाया और उसने उसी समय घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। बाद में इन बदमाशों ने वहीं सड़क पर कुछ अवरोधक लगाकर सड़क को जाम कर दिया। थोड़ी ही देर में वहां से टोयटा गाड़ी में सवार उज्जवा के तीन युवक अरूण सपुत्र सतीश,प्रवीण सपुत्र सतीश,शंकर सपुत्र चंद्र वहां आए। उसी दौरान इन बदमाशों ने चलती गाड़ी को हाथ देकर रूकवाया। गाड़ी रूकते ही इन बदमाशों ने गाड़ी में सवार तीनों युवकों पर चाकूओं से हमला बोल दिया। चाकूओं से हमले में अरूण व उसका भाई प्रवीण और उनका साथी शंकर लाल घायल हो गए। इससे पहले की यह लोग संभल पाते,पांचों बदमाश इनकी गाड़ी छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना उसी समय पुलिस को दी गई।

पहले चाकूओं से गोदकर की युवक की हत्या,फिर कार ले भागे बदमाश

पहले चाकूओं से गोदकर की युवक की हत्या,फिर कार ले भागे बदमाश

Posted by Hindxpress News on Monday, 24 August 2020

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरों के हमले से घायल अरूण व अन्य को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। साथ ही पुलिस ने मृतक अशोक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। अरूण की हालत काफी गंभीर बताई जाती है,जिसे गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

Advertisements

अशोक नामक व्यक्ति की हत्या करने के बाद बदमाशों ने दिल्ली के लोगों की घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर कार छीन ली थी। इन बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

error: Content is protected !!