Home / Chandigarh / Video :कर्फ्यू के दौरान चंडीगढ़ पुलिस का ये रूप नहीं देखा होगा आपने

Video :कर्फ्यू के दौरान चंडीगढ़ पुलिस का ये रूप नहीं देखा होगा आपने

चंडीगढ़ (अजीत झा) : चंडीगढ़ में कर्फ्यू को हल्के में लेने वाले लोगों के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस ने डंडा उठाया और कर्फ्यू के नियमों को तोड़ने वालों को डंडे से सबक सिखाया । यह वही चंडीगढ़ पुलिस है जो 1 दिन पहले लॉक डाउन के दौरान लोगों से बड़े विनम्र स्वभाव से घरों में रहने की अपील कर रही थी बावजूद इसके लोगों को लोगों ने पूरी तरह सफल नहीं होने दिया जिसके चलते ही चंडीगढ़ प्रशासन को कर्फ्यू जैसा बड़ा फैसला लेना पड़ा ।

Advertisements

 

चंडीगढ़ में कई जगह चंडीगढ़ पुलिस ने कर्फ्यू के नियमों के उल्लंघन करने वालों पर लाठियां भांजी तो कहीं उठक बैठक करवा कर नियम तोड़ने बालों को सीधा करने का प्रयास किया इसके बाद भी नियम तोड़ने वालों पर पुलिस ने मामला भी दर्ज किया और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया ।

 

लोगों को हितों के लिए पुलिस को लाठी भी चलानी पड़ी क्योंकि कोरोना जैसे घातक वायरस को अभी भी कुछ लोग हल्के में लेते हुए कर्फ्यू के भी नियम तोड़ रहे हैं

Advertisements

 

यूं तो आपने पुलिस के मारपीट के कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन चंडीगढ़ पुलिस का ये रूप देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल सोशल मिडिया पर एक वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह चंडीगढ़ पुलिस के थाना प्रभारी ने गरीब व् बेघर लोगों को खाना भी खिला रहे हैं इससे पहले थाना प्रभारी नरेंद्र पटियाल ने उनके हाथों को धुलाते हुए सेनिटाइजर से हाथ वॉश करवाया उसके बाद उन्हें भोजन करवाया, खाकी वर्दी की ये सेवा भाव देख एक अलग ही छवि बन रही है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

PM-MODI-BIRTHDAY

चंडीगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर NSUI स्टूडेंटस ने सेक्टर-17 में बैठकर किया बूट पॉलिश

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी के NSUI टीम की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!