Breaking News
Home / Crime / अंबाला की सड़कों पर सर्द रातों में महिला चोर गैंग सक्रिय

अंबाला की सड़कों पर सर्द रातों में महिला चोर गैंग सक्रिय

हरियाणा के अंबाला की सड़कों पर सर्द रातों में महिला चोर गैंग सक्रिय है. ये गैंग दिन में रेकी करता है और रात में चोरी. हाल ही में इस गैंग की एक महिला सदस्य को लोगों ने पकड़ लिया. पुलिस पूछताछ में इस महिला चोर ने अपने गैंग के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस इस गैंग की अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है.

Advertisements

अंबाला कैंट के प्रीत नगर के रहने वाले दंपति घर में ताला डालकर किसी काम से बाहर गये हुए थे. रात के समय उनके घर से चोरी हो गई. चोरों ने घर में लगा विंडो एसी चोरी कर लिया. सुबह के समय यहां के रहने वाले ब​लविंदर सिंह वॉक पर निकले हुए थे. उन्होंने एक महिला को सिर पर विंडो एसी उठाकर ले जाते हुए देखा, तो उसे रोक लिया. पूछताछ की, तो महिला ने बताया कि एसी उसका है, वह सही कराने ले जा रही है. बलविंदर सिंह को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया. पुलिस को देख महिला के पसीने छूट गये. इसके बाद पता चल सका, कि वह चोर है.

Advertisements
HINDXPRESS NEWS CLICK HERE

महेश नगर थाना पुलिस आरोपी महिला को पकड़कर थाने ले आई, जहां उससे पूछताछ की गई. इस महिला ने बताया कि उसके गैंग में तीन से चार अन्य महिला सदस्य भी शामिल हैं, जो रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं. उसने बताया कि दिन में वे लोग रेकी करते हैं, इसके बाद उन घरों को निशाना बनाया जाता है, जिन पर ताले पड़े दिखाई देते हैं. आसानी से घर में प्रवेश करने के बाद ये गैंग घर के सामान पर हाथ साफ कर लेता है.

Check Also

BHIWANI-ACCIDENT-BIKE

भिवानी-तोशाम मार्ग पर देर रात पिकअप गाड़ी और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर

तोशाम/भिवानी(अमित शर्मा) : तोशाम मार्ग पर देर रात पिकअप गाड़ी और मोटरसाइकिल की टक्कर में …