Home / Crime / पानीपत में एक हफ्ते के अंदर चाेरों ने दूसरी बार एटीएम मशीन उखाड़ी

पानीपत में एक हफ्ते के अंदर चाेरों ने दूसरी बार एटीएम मशीन उखाड़ी

पानीपत। समालखा में लूटपाट व चोरी की वारदातें आम हो गई है। चोरों द्वारा एक हफ्ते के अंदर दो बैंकों के एटीएम मशीनों को उखाड़ लिया गया। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है जिससे चोरों के लगातार हौसले बढ़ रहे है। बीती रात्रि चोरों ने समालखा के चुलकाना रोड से यूनियन बैंक के एटीएम मशीन को उखाड़ा । एटीएम मशीन के चोरी करने से पहले चोरों ने पुराना थाना रोड से एक बोलेरो गाड़ी को चुराया । एक हफ्ता पहले चोरों ने सर्विस लेन से आंध्रा बैंक के एटीएम को उखड़ा था।

Advertisements

 

चोरी की घटना के बाद समालखा डीएसपी, चौकी इंचार्ज ,थाना प्रभारी सीआईए पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। जिसमें चोरों ने एटीएम के बाहर लगे शीशे की गेट को तोड़ रखा था। वही बिजली सप्लाई के तार को भी काट रखा था। जहां एटीएम लगा है उसके आसपास कई रिहायशी मकान है। लेकिन चोरी की वारदात का किसी को नहीं पता चल पाया। वही एटीएम के बाहर कोई भी कैमरा नहीं लगा हुआ था ।आसपास लगे कैमरे भी बंद पड़े थे।

POST-YOUR-ADVT-HINDXPRESS-NEWS

पुराना थाना रोड से चोरी हुई बोलेरो गाड़ी के मालिक ने चौकी पुलिस को चोरी की शिकायत दर्ज कराई । जिसमें जीपीआरएस सिस्टम लगा हुआ था। जिसके सहारे पुलिस ने लोकेशन निकाली और गन्नौर एरिया से गाड़ी को बरामद किया। वहीं समालखा के गांव छदीया के पास फटा हुआ एटीएम मिला। एटीएम मशीन में कितना कैश था इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Advertisements

हालांकि समालखा थाना पुलिस सुरक्षा के लंबे-लंबे दावे कर रही है ।लेकिन लगातार लूटपाट की घटनाओं से पुलिस के सभी दावे खोखले साबित हो रहे हैं। पुलिस चोरो की तलाश में भाग दौड़ कर रही है।

 

शहर में कई एटीएम ऐसे है जिन पर रात के समय कोई भी मौजूद नहीं रहता। कई एटीएम पर कैमरे भी नही है। बैंक अधिकारियों की लापरवाही से चोरी की घटना बढ़ रही है थाना पुलिस सुरक्षा के लंबे-लंबे दावे कर रही है लेकिन लगातार लूटपाट की घटनाओं से पुलिस के सभी दावे खोखले साबित हो रहे हैं। पुलिस चोरो की तलाश में भाग दौड़ कर रही है। वही इस संबंध में थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि चोरों की तलाश जारी है। और रात के समय पुलिस गश्त को ओर बढ़ाया जाएगा।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

panipata

पानीपत में नहीं दिखा भारत बंद का असर,सुनिए क्या बोले किसान व् आढ़ती

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज) : पानीपत में भी देश के साथ भारतीय किसान यूनियन ने किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!