Breaking News
Home / National / Delhi / बुज़ुर्ग जोड़े के इस वीडियो में ऐसा क्या है कि इमोशनल हुए लोग और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #BABAKADHABA

बुज़ुर्ग जोड़े के इस वीडियो में ऐसा क्या है कि इमोशनल हुए लोग और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #BABAKADHABA

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक बुजुर्ग जोड़े का है। जो दिल्ली के मालवीय नगर में सड़क किनारे छोटे से ढाबे के अंदर खाना बेचते हैं। कोरोना काल में बिज़नेस पूरा ठप हो गया है। बुजुर्ग परेशान हैं और वीडियो में रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लोग अब ट्विटर पर इनका वीडियो शेयर कर रहे हैं और अपील कर रहे हैं कि इनकी मदद की जाए।

Advertisements

 

इन बुजुर्गों की मदद करने के लिए कई लोगों ने हाथ बढ़ाये हैं, जिनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं। आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती 8 अक्टूबर को ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंचे और बुजुर्ग दंपत्ति के मुस्कुराते चेहरे की तस्वीरें शेयर कीं। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर गेंदबाज आर। अश्विन ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं, आप बताइए मैं कैसे इनकी मदद करूं?’ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी बाबा की मदद के लिए ट्वीट किया, ‘मुझे इनकी डिटेल बताइए.’

 

दरअसल, गौरव वासन नाम के एक यूट्यूबर की बदौलत ‘बाबा का ढाबा’ वाले बुजुर्ग जोड़े की दिक्कत सबके सामने आ सकी है। गौरव का ‘स्वाद ऑफिशियल’नाम का एक यूट्यूब चैनल है इस चैनल पर 6 अक्टूबर को एक वीडियो डाला गया था। ‘बाबा का ढाबा’ वाले पति-पत्नी का वीडियो और 7 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर तीन मिनट का वीडियो डाला गया था।

पिछले कई बरसों से कांता प्रसाद और बादामी देवी मालवीय नगर में अपनी छोटी सी दुकान लगा रहे हैं. दोनों की उम्र 80 से ज्यादा हो चुकी है. कांता प्रसाद बताते हैं कि उनके दो बेटे और एक बेटी हैं, लेकिन कोई भी उनकी मदद नहीं करता. सारा काम वो खुद अपनी पत्नी के साथ मिलकर करते हैं. सुबह 6-7 बजे दुकान लगाने पहुंच जाते हैं. साढ़े 9 बजे तक खाना बनकर तैयार हो जाता है. लॉकडाउन के पहले तो फिर भी लोग आते थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद कोई नहीं आता. 6 अक्टूबर को पोस्ट इस वीडियो में कांता ने बताया कि दोपहर 1 बजे तक केवल 70 रुपए की बिक्री हुई थी. अपनी दिक्कत बताते-बताते कांता प्रसाद रोने भी लगे.

 

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Video : हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने गए आप सांसद संजय सिंह पर फेंकी स्याही

हाथरस(उमंग श्योराण): हाथरस पीड़िता के परिवार से सोमवार को मुलाकात करने गए आम आदमी पार्टी के …

error: Content is protected !!