कर्फ्यू के दौरान पुलिस कर्मी से बोली महिला इसे यहीं किस कर दूंगी,रोक सको तो रोक लो-देखें Viral Video

0
377

देश में कोरोना वायरस महामारी का संक्रमण काफी तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में प्रशासन की ओर से लोगों से अपील की जा रही है कि वो महामारी से बचने के लिए जरूरी सावधानियों का पालन करें। इस बीच दिल्‍ली पुलिस की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पति-पत्नी को पुलिसकर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस का कहना है कि जब उन्‍होंने एक कपल को रोका और गाड़ी में मास्‍क नहीं पहनने को लेकर सवाल किया तो वे पुलिसवालों के साथ ही उलझ गए। वीडियो पुरानी दिल्‍ली के दरियागंज इलाके का है, जहां रविवार दोपहर कपल को पुलिस ने रोककर कार में मास्‍क नहीं पहनने को लेकर सवाल किया गया था। पुलिस ने कपल के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धारा के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, थाने से महिला स्टाफ को बुलाकर महिला को काबू कर थाने लाया गया। इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों का हाथ भी झटक दिया। आरोपी महिला ने भीड़ को भी उकसाने का प्रयास किया। वीडियो देखने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले में और भी धाराएं जोड़ने की बात कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है। कार में जा रहे एक दंपति को मास्क नहीं पहनने पर जब पुलिसकर्मियों ने रोका और मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा तो महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगी और कहा कि वे जुर्माना नहीं देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here