रानू मंडल ने किया अपने परिवार के बारे में चौंकाने वाला खुलासा | Hindxpress

रानू मंडल (Ranu Mandal) ने किया अपने परिवार के बारे में चौंकाने वाला खुलासा

नशे के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस का प्रयास “आओ खेलें खेल, नशे को करें फ़ेल”
इलाज के लिए नहीं थे पिता के पास पैसे,मोबाइल गिरवी रख ख़रीदा इंजेक्शन

सोशल मीडिया की सनसनी और मेगा वायरल हो चुकी रेलवे प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल (Ranu Mondal) ने अपने परिवार के बारे में बताकर एक बार फिर से सबको चौंका दिया है। अब तब उनके बारे में सबको यही जानकारी थी कि वो रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर अपनी जिंदगी काटती थीं। लेकिन उन्होंने पहली बार आईएएनएस को एक इंटरव्यू दिया है और इसमें अपने एक अच्छे परिवार से होने का खुलासा किया है।

रानू मंडल ने बताया, ‘मैं फुटपाथ पर पैदा नहीं हुई थी। मैं एक बहुत अच्छे परिवार से आती हूं. लेकिन ये मेरी किस्मत थी जो मुझे यहां ले आई। मैं जब महज छह महीने की थी तभी मुझे मेरे माता-पिता से अलग कर दिया गया। इस झटके के बाद फिर मैं उबर गई थी जब शादी के बाद मेरे पति मुझे मुंबई ले आए.’

रानू मंडल ने बताया, ‘मेरे पति अभिनेता फिरोज खान के घर में खाना बनाते थे। उस वक्त उनके बेटे फरदीन खान कॉलेज में थे। वो हमेशा हमारे साथ परिवार जैसा बर्ताव करते थे।

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट पालने के लिए जानी जाने वाली रानू मंडल ने बताया कि मेरे पास घर है। लेकिन घर को चलाने के लिए लोगों की जरूरत होती है। रानू के अनुसार, ‘मैं सालों तक अकेले रही हूं। इस दौर में मुझे काफी संघर्ष करना पड़ा। लेकिन मुझे हमेशा से भगवान पर भरोसा था। मैं अक्सर परिस्थिति के अनुसार गाना गाती रही। मुझे असल में कभी गाने के लिए अवसर नहीं मिला था। मुझे गाने से प्यार है।

अभी तक ये जानकारी सामने आई थी कि हिमेश रेशमिया ने रानू से दो गाने गवाए हैं। लेकिन रानू के अनुसार, ‘मैं पांच छह गाने रिकॉर्ड कर चुकी हूं। मैं मुंबई में अपना घर लेना चाहती हूं। क्योंकि बार-बार हवाई जहाज से मेरे घर से मुंबई आना कठिन है। मुंबई में संगीत की दुनिया से जुड़ना मेरे लिए बड़ी बात है। इसलिए अब मुंबई में ही रहना चाहती हूं। हालांकि मुझे भगवान पर भरोसा है। मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं सोच रही।

रानू मंडल इंटरनेट पर ‘एक प्यार का नगमा है’ से वायरल हुईं। इस गाने को लाखों यूजर्स ने शेयर किया। इसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्ड एंड हीर’ के लिए गाने के बाद सेलेब्रिटी बन गईं। अब उनकी झोली में कई बॉलीवुड गाने आ गए हैं।

इन दिनों रानू मंडल के बारे में लोगों काफी उत्सुकता है। लोग उनकी पुरानी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं। रानू मंडल की उम्र अब करीब 60 साल है। इस उम्र में उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया है। जबकि उनकी जिंदगी के आखिरी 10 साल बेहद कठिनाई से गुजरे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0