Breaking News
Home / Crime / केनरा बैंक में दिनदहाड़े डकैती की वारदात, 5 लाख की लूट

केनरा बैंक में दिनदहाड़े डकैती की वारदात, 5 लाख की लूट

तोशाम (अमित शर्मा) ।तोशाम केनरा बैंक में तीन अज्ञात लुटेरों ने बैंक में पिस्तौल से फायर कर करीबन 5 लाख लूट कर ले गए। घटना को अंजाम देने के पश्चात लुटेरे मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसीपी वरुण सिंगला और एसएचओ तोशाम दलबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच प्रक्रिया में जुट गई। कुछ ही समय पश्चात भिवानी के एसपी गंगाराम पूनिया घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने टीमें गठित कर लुटेरों को पकड़ने के लिए पूरी चौकसी कर दी।

Advertisements

 

गंगाराम पूनिया ने बताया कि लुटेरे तोशाम के केनरा बैक से करीबन 5 लाख रुपये लूट कर ले गए। अभी तक पूरा हिसाब किताब नहीं किया गया है जैसे ही पूर्ण सूचना मिलती हैं उसके आधार पर और बैंक कर्मचारियों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

 

फिलहाल टीमों का गठन कर लुटेरों की तलाश की जा रही है और जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा उधर बैंक में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो आदमी बैंक के अंदर घुसे थे और दोनों ही नकाबपोश थे। इनमें से एक के हाथ में बंदूक थी और दूसरे हाथ में चाकू था। एक ने तीन फायर किए और काउंटर पर बैठे कर्मचारी को हटाकर वहां से रुपए उठाकर फरार हो गए। साथ ही जितने भी लोग वहां खड़े थे उन सभी को हाथ खङे करवा दिए गए और घटना को अंजाम देने के पश्चात नीचे खड़ा एक लुटेरा उन्हें मोटरसाइकिल पर बिठा कर फरार हो गया ।

Advertisements

About Hindxpress News

Check Also

Congress के खिलाफ फतेहाबाद में BJP का प्रदर्शन, कहा- राफेल डील पर बयानबाजी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी

फतेहाबाद(जितेंदर मोंगा) । फतेहाबाद में आज बीजेपी के द्वारा रफेल मामले में राहुल गांधी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons