VIDEO: हाईटेक रथ पर सवार होंगें सीएम मनोहर, ये है खास.. | Hindxpress

VIDEO: हाईटेक रथ पर सवार होंगें सीएम मनोहर, ये है खास..

अब नकल करने का तरीका भी हुआ डिजिटल पर्ची की बजाय मोबाइल से करने लगे नकल – देखें वीडियो
देहरादून: चमोली में भूस्खलन से छह मरे

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा के आगामी अक्टूबर में होने वाले चुनाव में भाजपा के मिशन-75 के लक्ष्य को हासिल करने के इरादे से प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार से राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरने वाली जनआशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करेंगे।

इस यात्रा के लिए सीएम मनोहर लाल के लिए हाई- टेक रथ तैयार किया गया है। इस रथ में जहाँ सीएम के लिए रिटायरिंग रूम और वाशरूम की भी सुविधा है। वहीँ रथ में ही रोजमर्रा के जरुरी समान की भी सुविधा उपलब्ध करवाई गयी है। करनाल से सांसद व् इस यात्रा का संयोजन संजय भाटिया कर रहे हैं।

इस जनआशीर्वाद यात्रा के तहत 18 अगस्त से 8 सितंबर तक मुख्यमंत्री जनआशीर्वाद रैलियों को संबोधित करेंगे। जनआशीर्वाद यात्रा की शुरूआत रविवार को कालका से की जायेगी। शुरूआत अवसर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर मौजूद रहेंगे। रोहतक में 8 सितम्बर को यात्रा के समापन समारोह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रतिदिन करीब छह विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जनआशीर्वाद यात्रा कालका से शुरू होकर पंचकूला, नारायणगढ़,साढ़ौरा, जगाधरी होते हुए यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में समाप्त होगी। पहले दिन यात्रा करीब 157 किलोमीटर तय करेगी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0