PPE Kit पहनकर शख्श ने बारात में लगाए जमकर ठुमके | VIDEO हुआ वायरल

0
152

हल्द्वानी से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीपीई किट पहने एक शख्श बारात में ठुमके लगाए रहा है। वीडियो सोमवार रात का बताया जा रहा है। जिसमें एक शख्श बारात में बैंड की धुन पर थिरक रहा है। डांस करने वाले शख्स का पूरा शरीर पीपीई किट से ढका हुआ है। बताया जा रहा है सोमवार रात सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर से एक बारात निकल रही थी। इसी दौरान अस्पताल के बाहर खड़ी एक एम्बुलेंस का ड्राइवर भी बारात में डांस करने लगा। और काफी देर तक थिरकता रहा। हालांकि इस दौरान बाकी बारातियों ने पीपीई किट पहने इस शख्श से दूरी बनाना ही बेहतर समझा।

शुरुआत में तो लोग बारातियों के बीच PPE किट पहने शख्स को देखकर सकुचाए लेकिन कुछ ही देर में जानकारी मिलने के बाद लोगों ने एंबुलेंस ड्राईवर को डांस करने दिया। इस डांस का वीडियो वहां एक मेडिकल दुकानदार ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर के मेडिकल कॉलेज के बाहर से जब बारात गुजरी तो पीपीपी किट पहने एम्बुलेंस के ड्राइवर ने अपना तनाव दूर करने के लिये नाचना शुरू कर दिया एम्बुलेंस ड्राइवर पिछले कई दिनों से कोविड शवो को श्मशान घाट पहुंचाने का काम कर रहा है, ड्राइवर का नाम महेश है। हालांकि सोशल मीडिया पर ड्राईवर के नाचने पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है, कुछ लोग इसे तनाव दूर करने का जरिया बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे संवेदनहीनता भी करार दे रहे हैं।

इस कठिन समय में चारों तरफ से चीख-पुकारों और रोने-बिलखने की आवाजें सुनाई दे रही हैं, स्वास्थ्यकर्मियों पर भी इसका विपरित असर देखने को मिल रहा है। कई घंटों तक काम करने के बाद लोग तनाव दूर के अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं। ड्राईवर का यह तरीका इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here