Home / Chandigarh / चंडीगढ़ पहुंची केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की टीम,कन्टेनमेंट जोन में रह रहे लोगों से की बात

चंडीगढ़ पहुंची केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की टीम,कन्टेनमेंट जोन में रह रहे लोगों से की बात

चंडीगढ़। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने चंडीगढ़ और पंजाब में उच्च स्तरीय टीमें भेजी है । जो चंडीगढ़ और पंजाब में अधिकारियों के साथ अलग-अलग केयर फैसिलिटी सेंटर्स और कन्टेनमेंट जोन का दौरा कर स्थिति का जायजा ले रही है। तांकि कोरोना मरीजों की बढ़ती रफ़्तार पर अंकुश लगाया जा सके। इसी के तहत केंद्रीय स्वास्थ्य विशेषज्ञों की टीम ने आज चंडीगढ़ में अलग-अलग कन्टेनमेंट जोन का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान केंद्र से आई टीम के सदस्यों ने चंडीगढ़ के कन्टेनमेंट जोन्स में रह रहे स्थानीय लोगो से बातचीत भी की। वहीँ प्रशासनिक अधिकारीयों ने भी उन्हें शहर में कोविड की स्थिति से रूबरू करवाने के साथ-साथ कन्टेनमेंट जोन्स में लोगो को दी जाने वाली सुविधाओं से भी रूबरू करवाया।

Advertisements

केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग की टीम के सदस्य डॉ साहिल गोयल ने बताया कि फ़िलहाल वे स्थानीय एसडीएम के साथ कन्टेनमेंट जोंस का जायजा लेकर लोगो को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जान रहे है। इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि कन्टेनमेंट जोन्स में नियमों का किस तरह से पालन हो रहा है। उन्होंने कहा कि जायजा लेकर इसके निष्कर्ष जानने के उपरांत वे अपनी ऑब्ज़र्वेशन्स प्रशासन के साथ सांझा करेंगे। उन्होंने बताया कि इससे पहले उन्होंने कोविड मरीजों की केयर फसिलटी का भी जायजा लिया है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

पानी के बढ़ते दामों के खिलाफ chandigarh Youth Congress ने नगर निगम के बाहर मटके लेकर किया प्रदर्शन

पानी के बढ़ते दामों के खिलाफ chandigarh Youth Congress ने नगर निगम के बाहर मटके लेकर किया प्रदर्शन

चंडीगढ़। बीजेपी शासित नगर निगम द्वारा पानी के दामों में तीन गुना बढ़ोतरी को लेकर …

error: Content is protected !!