Home / Crime / कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े दो युवकों पर फायरिंग, घटना CCTV में कैद

कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े दो युवकों पर फायरिंग, घटना CCTV में कैद

कुरुक्षेत्र (भारत साबरी) । धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यहां गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार 2 युवकों ने अन्य बाइक सवार दो युवकों पर गोली चला दी। इस गोलीबारी में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर ये हमला किया गया है। वहीं वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मामला कुरुक्षेत्र के आकाश नगर में प्रेरणा वृद्धाश्रम के नजदीक का है।

Advertisements

ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि दो बाइकें आमने-सामने से निकल रही हैं। तभी एक बाइक की पीछे की सीट पर बैठा व्यक्ति दूसरी बाइक पर सवार दो युवकों पर हमला कर देता है. हमलावर एक युवक पर गोली चलाता है। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि हमले से एक युवक गिर जाता है।

दूसरा युवक अपनी जान बचाने के लिए घर में छिप जाता है, लेकिन हमलावर फिर भी उसका पीछा नहीं छोड़ता और घर में घुसकर उस पर फाइरिंग करता है।जिसके बाद हमलावर अपने साथी के साथ बाइक से फरार हो जाता है। गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है। वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीआईए-2 के इंचार्ज मलकीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले में घायल युवक यूपी सहारनपुर का रहने वाला है और किराये के मकान में रहता है. वो मोटर मैकेनिक का काम करता है। गुरुवार को वो अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार था और अन्य दो बाइक सवार युवकों ने उन पर गोलियां बरसाई हैं। पुरानी रंजिश के चलते युवक पर हमला किया गया है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

error: Content is protected !!