Home / Uttrapradesh -Bihar / दिल्ली के गुड़गांव से साईकिल सवार दो मजदुर पहुँचे अपने गांव

दिल्ली के गुड़गांव से साईकिल सवार दो मजदुर पहुँचे अपने गांव

बलिया/यूपी(संजय कुमार तिवारी) : जहाँ पुरे देश में कोरोना वायरस के चलते लोगो में दहशत का माहौल हैं। वहीं दिल्ली में मजदूरी करने गए मजदूरों की हालत काफी गंभीर बनी हुई हैं।मौत का डर लगने पर लोग किस हद को पार कर सकते हैं। मजदुर अब बिबस होकर अब अपने गांव के लिये दिल्ली से पलायन हो रहे हैं। जिसका नजारा बलिया जनपद के पूर गांव के बनकटा में देखने को मिला। जहां बनकटा में सायकिल से आये यह दो युवक ने दिल्ली के गुडगांव से 23 तारिक को साइकिल पर सवार होकर अपने घर आज 06 दिनों बाद पहुँचे हैं।और दिल्ली से आने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

Advertisements

 

food elite catering services chandigarh बलिया जनपद के पूर गांव के बनकटा मुहल्ले में आज दिल्ली के गुड़गांव से आये ये दो सायकिल सवार युवक हैं। दोनों युवक मजदुर अपने चेहरे पर मास्क लगाये हुए हैं। एक युवक मंजीत पांडेय के पैरों में चप्पल तक नही है । जो पुरानी ही सायकिल से दिल्ली के गुड़गांव से यूपी के बलिया अपने घर तक पहुँच गये। दिल्ली में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए मज़बूरी में भागना पड़ा और दिल्ली से आने में जगह – जगह काफी जलालत झेलनी पड़ी।

23 मार्च को दिल्ली के गुड़गांव से चले इन दोनों मजदूरों को पुलिस ने हर जगह लाठियां बरसाई हैं।और मजदूरों को रास्तो में आने के बाद भोजन के लिए भी तरसना पड़ा। लेकिन कही कही किराना की दुकाने खुली होने पर बिस्किट और पानी से दोनों मजदूरों को गुजारा करना पड़ा। और आज 06 दिनों बाद अपने घर आये हैं। जिससे काफी राहत की साँस ली।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

balia-news

UP: बलिया में ‘कस्टडी में टॉर्चर’ की घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

बलिया (संजय कुमार तिवारी) । बलिया जनपद के रसड़ा काेतवाली थाना क्षेत्र के दक्षिणी चाैकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!