Breaking News
Home / Crime / झज्जर में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या,बुलेट पर सवार होकर आए थे हमलावर

झज्जर में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या,बुलेट पर सवार होकर आए थे हमलावर

झज्जर (सुमित कुमार ) : झज्जर जिले के बेरी कस्बे में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। वारदात को देर रात अंजाम दिया गया है।

Advertisements

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेरी के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

बेरी थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि बेरी-कलानौर रोड पर चिमनी गांव निवासी आनन्द नाम का व्यक्ति एक होटल चला रहा था। जहां देर रात दो व्यक्ति बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिससे आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर चिमनी गांव पहुंचे। जहां बदमाशों ने आनंद के छोटे भाई कुलबीर पर भी हमला बोल दिया। गोलियां लगने के कारण कुलबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बाद में ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान कुलवीर की भी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे।

Advertisements

बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर चिमनी गांव के ही रहने वाले हैं और मृतक भाइयों के नजदीकी परिवार से संबंध रखते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। लेकिन वारदात के पीछे की वजह का खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। एसएचओ जय भगवान ने बताया कि पुलिस ने अलग-अलग पांच टीमें बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jhajjar-safayi-karmi

सफाई कर्मियों ने भी खट्टर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

झज्जर (सुमित कुमार) । अन्य कर्मचारियों की तरह अब पालिका के सफाई कर्मियों ने भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!