Home / Crime / फोन नहीं उठाने पर ट्रक चालक के सहायक की डंडों से पीटकर हत्या

फोन नहीं उठाने पर ट्रक चालक के सहायक की डंडों से पीटकर हत्या

जींद(रोहताश भोला)। गांव अनूपगढ़ के ढाबे पर सोमवार रात ट्रक मालिक ने फोन नहीं उठाने पर ट्रक चालक के सहायक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जबकि चालक के हाथ पांव बांधकर ढाबे पर बंधक बना लिया। सोमवार देर शाम को पुलिस ढाबे पर पहुंची और बंधक बनाए गए चालक के हाथ पांव खोले। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले आई।

Advertisements

पुलिस के अनुसार गांव अनूपगढ़ निवासी प्रवीन के ट्रक पर पंजाब के कपूरथला जिले के गांव धारीवाल निवासी बलबीर उर्फ सूखा चालक लगा हुआ था। जबकि उसका चचेरा भाई शेरा सहायक के तौर पर लगा हुआ है। बलबीर उर्फ सूखा पटना से चावल भरकर पंजाब के लिए निकला था। सोमवार देर रात को वह ट्रक लेकर गांव अनूपगढ़ पहुंचे थे। जब वह पंडता दा ढाबा पर पहुंचे तो ट्रक मालिक ने उनको रोक लिया। ट्रक मालिक प्रवीन के साथ ढाबा संचालक गांव अनपूगढ़ निवासी राजबीर व कैथल गांव मटोर निवासी रेहमान मौजूद थे। जहां पर ट्रक मालिक प्रवीन ने फोन नहीं उठाने का आरोप लगाया। इसी बात को लेकर उनके बीच में कहासुनी हो गई। इसी दौरान तीनों ने लाठी व डंडों से हमला कर दिया। इसमें चालक के सहायक शेरा की डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपितों ने ट्रक चालक बलबीर उर्फ सूखा के हाथ व पांवों को रस्सियों से बांध दिया और ढाबे के अंदर डालकर फरार हो गए। मंगलवार शाम को ग्रामीणों को घटना का पता चल गया और इसके बारे में सदर थाना पुलिस को सूचित किया। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि ट्रक चालक की शिकायत पर ट्रक मालिक प्रवीन, ढाबा संचालक राजबीर व उनके सहयोग रेहमान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!