Home / Crime / शादी समारोह से लौट रही थी युवती, पड़ोस के लड़कों ने की छेड़छाड

शादी समारोह से लौट रही थी युवती, पड़ोस के लड़कों ने की छेड़छाड

महिला थाना जांच अधिकारी सुशीला देवी ने पीड़िता के बयान दर्ज किए.

टोहाना(नवल सिंह) : नगर पालिका जाखल में एक नाबालिग लड़की के साथ जबरदस्ती छेड़छाड व मारपीट करने का मामला सज्ञान में आया है देर रात्री की घटना बताई जा रही है लड़की को जाखल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जंहा डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को सुचित किया।पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है वंही महिला थाना जांच अधिकारी सुशीला देवी ने अस्पताल में पहुंचकर लड़की के ब्यान दर्ज कर लिए है।इसके अलावा परिजनों ने लड़की को नाबालिग बताया है।

Advertisements

 

 

पुलिस में दी शिकायत के आधार पर जांच अधिकारी सुशीला दवी ने बताया कि पीडिता लड़की ने ब्यान दिया है कि उसके पड़ोस के लड़के उसे जबरदस्ती खींचकर कर घर के अंदर ले गए तथा उससे छेड़छाड व मारपीट की है लड़की के ब्यान के मुताबिक घटना देर रात्री की है अभी परिजनों से लड़की की आयु के सबूत मांगे गए है उसी के हिसाब से धाराएं लगाई जाएगी।

 

वंही लड़की की माता ने बताया कि वह रात्री एक शादि समारोह से वापिस लौट रहे थे लड़की कुछ दूरी पर आगे चल रही थी कि अचानक तीन चार लड़के उसकी लड़की को जबरदस्ती अपने घर में खींच कर ले गए ओर उसके मुंह को बंद कर उससे छेड़छाड की गई। किसी को बतााने पर इसके लड़की व परिवार को जान से मारने की धमकी दी। उसने बताया कि यह तो उसने देख लिया तभी लड़के भागने में सफल हो गए।लड़की की माता ने लड़की केा नाबालिग बताया है।

Advertisements

 

 

वंही जाखल सरकारी अस्पताल के डाक्टर कमलदीप ने बताया कि देर रात्री एक लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लड़की के परिजनों ने बताया कि कुछ लड़कों द्वारा लड़की से छेड़छाड के अलावा मारपीट की गई है लड़की के कानों पर चोट आई है जिसका उपचार चल रहा है इसके अलावा पुलिस का सुचना दे दी गई है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!