Home / Chandigarh / एटीएम तोड़ने वाले तीन शातिर आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे ,तीनो पर पहले कई मामले है दर्ज

एटीएम तोड़ने वाले तीन शातिर आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे ,तीनो पर पहले कई मामले है दर्ज

चंडीगढ़(रिपोर्ट _दीप) : थाना आईटी पार्क क्षेत्र एरिया के अंतर्गत सुभाष नगर मे एटीएम तोड़ने वाले तीन शातिर आरोपियों को काबू कर लिया है । जिनकी पहचान बापू धाम कॉलोनी के रहने वाले 19 साल के अभिषेक ,हरि ओम उर्फ सोनू, सतवंत उर्फ गोलू के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक पता चला कि बीते दिन तीनों आरोपियों ने वारदात के दिन देर रात को एटीएम में घुसकर नगदी निकालने की कोशिश की। जब नगदी नहीं निकली तो आरोपियों ने एटीएम की तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए थे। मामले का सारा वाक्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपियों की फुटेज को सर्कुलेट किया गया था।

Advertisements

 

थाना आईटी पार्क के प्रभारी इंस्पेक्टर लखबीर सिंह को देर रात सूचना मिली की सुभाष नगर में एटीएम तोड़ने वाले आरोपी लेक रोड के पास ऑटो में घूम रहे हैं। मामले की सूचना पाते ही थाना आईटी पार्क के प्रभारी इंस्पेक्टर लखबीर सिंह की सुपर विज़न में टीम गठित की गई। टीम ने तुरंत सूचना के आधार पर आरोपियों को किशनगढ़ लेक रोड के पास से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि बीते दिन उन्होंने एटीएम तोड़ने की वारदात को अंजाम दिया था।

पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस जिला अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर सकती है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी वारदात को अंजाम देकर राजस्थान की तरफ फरार हो गए थे।

Advertisements

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

पानी के बढ़ते दामों के खिलाफ chandigarh Youth Congress ने नगर निगम के बाहर मटके लेकर किया प्रदर्शन

पानी के बढ़ते दामों के खिलाफ chandigarh Youth Congress ने नगर निगम के बाहर मटके लेकर किया प्रदर्शन

चंडीगढ़। बीजेपी शासित नगर निगम द्वारा पानी के दामों में तीन गुना बढ़ोतरी को लेकर …

error: Content is protected !!