Home / Haryana / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान करने वालों का होगा 1 लाख का जीवन बीमा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान करने वालों का होगा 1 लाख का जीवन बीमा

झज्जर(सुमित कुमार) ।बीजेपी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर देशभर में 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मना रही है। इस अवसर पर बहादुरगढ़ में कल यानी 17 सितंबर को एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले लोगों का एक लाख रुपये का जीवन बीमा करवाया जाएगा। जिसका सारा खर्च बीजेपी नेता सतपाल राठी और उनकी धर्मपत्नी नीना राठी वहन करेंगे ।

Advertisements

रक्तदान शिविर का शुभारंभ प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ करेंगे। नीना सतपाल राठी ने बताया कि इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन का बखूबी ढंग से पालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि रक्तदान शिविर में भाग लेने वाले लोगों का एक लाख रुपये का जीवन बीमा करवाया जाएगा। साथ ही पर्यावरण संरक्षण के लिए 71 नीम के पौधे लगाए जाएंगे। पॉलिथीन के प्रयोग को रोकने के लिए जूट के बैग वितरित किए जाएंगे। वही कोरोना से बचने के लिए लोगों को मास्क और सैनिटाइजर भी दिए जाएंगे।

 

बहादुरगढ़ के सैनिक नगर स्थित सामुदायिक भवन मैं यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने युवाओं से इस रक्तदान शिविर में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील भी की।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-kisann-dharna

जींद में कृषि अध्यादेशों के विरोध में आढ़तियों का अनिश्चितकालीन धरना

जींद(रोहताश भोला) : नए कृषि अध्यादेशों के विरोध में आढ़तियों ने हड़ताल करते हुए अनिश्चितकालीन …

error: Content is protected !!