Home / Haryana / जिले में कोरोना से तीसरी मौत, पिल्लूखेड़ा के व्यापारी की पीजीआई में मौत

जिले में कोरोना से तीसरी मौत, पिल्लूखेड़ा के व्यापारी की पीजीआई में मौत

File Pic

जींद(रोहताश भोला): जिले में बुधवार सुबह कोरोना के चलते तीसरी मौत हो गई। पीजीआई में दाखिल पिल्लूखेड़ा के व्यापारी रामदयाल ने कोरोना के चलते बुधवार सुबह दम दौड़ दिया। हालांकि मंगलवार को ही उसकी हालात बिगड़ गई थी और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था। पिल्लूखेड़ा अनाज मंडी के 61 वर्षीय आढ़ती रामदयाल दस साल से किडनी की बीमारी से ग्रस्त था। किडनी में दिक्कत आने के चलते सात मई को वह दिल्ली में अपने बेटे के पास चला गया। जहां पर उसने शालीमार बाग दिल्ली के एक अस्पताल में वहां पर इलाज करवाया था। इलाज करवाने के बाद 24 मई को वह अपने परिवार के साथ कार के माध्यम से पिल्लूखेड़ा आ गए। दिल्ली से वापस आने के दो दिन के बाद उसे बुखार व खांसी हो गई। दिल्ली की ट्रेवल हिस्ट्री होने के चलते उसने सफीदों के नागरिक अस्पताल में 29 मई को सैंपल लिया और 31 मई को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीजीआई रोहतक में दाखिल किया था। दाखिल करने के अगले ही दिन उसकी हालात बिगड़ने लगी। मंगलवार को कोरोना के साथ हार्ट अटैक भी आ गया। इसके बाद उनको वेंटिलेटर पर रखा गया। पीजीआई प्रशासन ने बुधवार सुबह उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisements

रोहतक में ही किया जाएगा अंतिम संस्कार
व्यापारी की मौत के बाद रोहतक प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसका रोहतक में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा। व्यापारी की मौत के बारे में उसके परिवार को सूचित कर दिया और उसके बेटे को अंतिम संस्कार में शामिल किया जाएगा। सिविल सर्जन डा जयभगवान जाटान ने कहा कि मृतक के शव को पिल्लूखेड़ा लाने की बजाए रोहतक में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पहले से बीमार लोगों की हो रही मौत
जिले में अब तक तीन लोगों की कोरोना से मौत हुई है। मरने वाले तीनों ही लोग पहले से गंभीर बीमार थी। पिल्लूखेड़ा के व्यापारी दस साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित था। जबकि गांव पेगां में करने वाले कोरोना पॉजिटिव कैंसर का मरीज था। जबकि तीसरा युवक गांव सिंघवाल निवासी को टीबी थी। चिकित्सकों का कहना है कि जो लोग पहले से किसी बीमारी से पीड़ित है उन पर कोरोना ज्यादा प्रभाव दिखा रहा है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!