मौजूदा केन्द्र सरकार तो टेलीवजन की सरकार है-आजाद | Hindxpress

मौजूदा केन्द्र सरकार तो टेलीवजन की सरकार है-आजाद

पंजाब के मुख्यमंत्री ने दी कश्मीरी छात्र-छात्राओं को ईद की दावत
चंडीगढ : आपात सेवाओं के लिए डायल करें 112, गृह मंत्री अमित शाह ने की सेवा लॉन्च

चंडीगढ,7सितम्बर। अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव और राज्यसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता गुलाम नबी आजाद ने शनिवार को यहां कहा कि केन्द्र की मौजूदा सरकार टेलीविजन की सरकार है।

यहां हरियाणा कांग्रेस मुख्यालय में नए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और विधायक दल के नेता द्वारा पद ग्रहण करने के बाद आजाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि समाचार चैनलों को दोष नहीं है। उनके खिलाफ खतरा मौजूद है। वे अपनी इच्छा के खिलाफ काम कर रहे है। कांग्रेस की सत्ता में वापसी पर ही इंसाफ मिलेगा।

आजाद ने कहा कि पिछले छह साल में केन्द्र और राज्यों में भाजपा ने चुनाव जीतने के मानक ही अलग बना लिए है। देश में 1937 से चुनाव कराए जा रहे है। इसके बाद 1947 से आजाद देश में चुनाव करवाए जा रहे है। लेकिन पिछले छह साल से पहले चुनाव जीतने के मानक अलग थे। तब सभी जाति वर्गों को साथ रखा गया। सभी भारतवासी है। अब शोषित वर्गों व बेरोजगारों के लिए काम किया जाए। सभी को सडक,घर और बिजली के लिए काम किया जाए। विपक्ष के नेताओं को जेल न भेजा जाए। धर्म के नाम पर बांटा न जाए। प्रवर्तन निदेशालय और राष्ट्ीय जांच एजेंसी का इस्तेमाल न किया जाए। मौजूदा केन्द्र सरकार बंदरबांट कर रही है। कांग्रेस ने नेहरू और अम्बेडकर का दर्शन नहीं छोडा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0