Home / Chandigarh / निजामुद्दीन मरकज से चंडीगढ़ लौटे शख्स को किया होम क्वॉरेंटाइन

निजामुद्दीन मरकज से चंडीगढ़ लौटे शख्स को किया होम क्वॉरेंटाइन

चंडीगढ़। दिल्ली में धारा 144 लागू होने के बावजूद धार्मिक जलसे में देशभर से 2000 लोगों के शामिल होने और इनमें से 24 में कोरोना की पुष्टि जबकि तेलंगाना लौटकर गए छह लोगों की मौत के बाद मंगलवार को देशभर में हड़कंप मचा रहा। निजामुद्दीन स्थित मरकज में आयोजित इस जलसे में शामिल लोगों की पहचान कर उन्हें क्वारंटीन करने का सिलसिला जारी है।

Advertisements

इस बीच मंगलवार देर शाम मनीमाजरा में दिल्ली में आयोजित धार्मिक जलसे में शामिल होकर लौटे एक व्यक्ति के छुपे होने की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पर मनीमाजरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी गई। जांच में पता चला कि मोहल्ले का एक व्यक्ति भी दिल्ली में आयोजित धार्मिक जलसे में शामिल था। इसके बाद पुलिस ने उक्त व्यक्ति, उसकी पत्नी और दो बच्चों को होम क्वारंटीन कर दिया।

 

जमात से लौटे उक्त व्यक्ति के भाई ने बताया कि उसका भाई पूरी तरह से ठीक है लेकिन स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनकी स्वास्थ्य जांच करने के उपरांत उन्हें घर मे क्वेरेंटाईन किया है।

Advertisements

वहीं उक्त व्यक्ति के पड़ोसी ने बताया कि उक्त व्यक्ति हाल ही में दिल्ली और जयपुर से लौटा था। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस उनके घर आई थी। जिन्हें अब घर मे ही क्वेरेंटाईन किया गया है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

punjab-cm-amrinder-singh

कृषि अध्यादेश मामला : किसानों को CM अमरिंदर की दो टूक, कहा – विरोध करना है तो दिल्ली जाकर करें, हम किसानों के साथ है

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अध्यक्षता में पंजाब कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल वीपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!