Breaking News
Home / Haryana / Gurugram में बन रहा 6 किलोमीटर लंबा flyover का हिस्सा टूटकर 40 फीट नीचे गिरा

Gurugram में बन रहा 6 किलोमीटर लंबा flyover का हिस्सा टूटकर 40 फीट नीचे गिरा

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया । दरअसल सोहना रोड़ पर बनाए जा रहे एलिवेटेड फ्लाइओवर का हिस्सा बीती रात करीब दस बजे भराभरा कर गिर गया । फ्लाइओवर के गिरने से वहा पर काम कर रहे दो मजदूर घायल हो गए जिनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया ।

Advertisements

दरअसल ये एलिवेटेड फ्लाओवर आगे जाकर दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे से जुडेगा इस प्रोजेक्ट को ओरिएंटल इन्फ्रास्ट्रक्चरल कंपनी लिमिटेड बना रही है जिनके जिम्मे सुभाष चौक से बादशाहपुर तक 6 किलोमीटर लंबा एलिटेडेट फ्लाइओवर बनाना है लेकिन इस फ्लाइओवर का एक हिस्सा शनिवार रात भरभरा कर गया । सबसे बड़ी बात ये कि इस फ्लाइओवर के नीचे सुरक्षा के मद्देनजर कोई एहतियात नही बरती जाती ।

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब ये फ्लाइओवर गिरा तो बहुत जोरदार धमाका हुआ और ऐसा लगा जैसे भूकंप आ गया हो । इस फ्लाइओवर का जो हिस्सा गिरा है उसके नीचे से दिन में सैंकड़ो गाडियां सड़क पार करके जाती हैं गनीमत ये रही कि जिस समय ये हादसा हुआ उस समय फ्लाइओवर के नीचे कोई गाड़ी नहीं थी और ना ही कोई इंसान इसके नीचे आया ।

Advertisements

घटना की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम पुलिस की डीसीपी नितिका गहलोत अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंची । इसके साथ ही हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट करके जानकारी दी कि हादसे में दो मजदूर घायल हुए हैं । NHAI की टीम मौके पर पहुंच रही है ।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

toahana-bijlai

बिजली विभाग के खिलाफ धरना दे रहे किसानों को मनाने पहुंचे टोहाना एसडीएम,किसान बोले – नहीं मिला ठोस आश्वासन, धरना रहेगा जारी

टोहाना (नवल सिंह) । जिला फतेहाबाद टोहाना की जाखल में बिजली विभाग द्वारा की जा …

error: Content is protected !!