Home / Haryana / नम्बरदारों के हकों के लिए नम्बरदार बरोदा उपचुनाव में सरकार पर बनाएंगे दबाव

नम्बरदारों के हकों के लिए नम्बरदार बरोदा उपचुनाव में सरकार पर बनाएंगे दबाव

इन्द्री 27 जुलाई (पंकज काम्बोज ) इन्द्री में नम्बरदार एसोसिएशन विचार मंच की बैठक प्रधान जगमाल काम्बोज की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में नम्बरदारों ने जहां नम्बरदारों के हकों की लड़ाई को मजबूती से लडऩे पर बल दिया, वहीं राजनीति में भागीदारी करने की नियत से पंचायत राज प्रणाली में होने वाले चुनावों में नम्बरदारों को उतारने का निर्णय लिया। इस मौके पर जिला परिषद के वार्ड 2 में नम्बरदार एम एस निर्मल को उम्मीदवार उतारने को चर्चा की गई। बैठक में जिला उपप्रधान राजबीर सिंह ने जिला परिषद चुनाव में वार्ड 2 से एम एस निर्मल को उतारने का प्रस्ताव रखा तो मौजूद नम्बरदारों ने एकजुटता दिखाते हुए जीत के लिए चुनाव को पूरी मजबूती के साथ लडऩे का विश्वास जताया। बैठक में मौजूद नम्बरदारों ने जातपात से उपर उठकर चुनाव में जीत के लिए काम करने का विश्वास जताया।

Advertisements

प्रधान जगमाल सिंह ने नम्बरदारों की सहमति मिलते ही नम्बरदार एम एस निर्मल का मुंह मीठा कराकर जीत सुनिश्चित करने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि एम एस निर्मल के चुनाव लडऩे पर नम्बरदारों को गर्व होगा, क्योंकि एम एस निर्मल ने नम्बरदारों द्वारा चलाई गई गतिविधियों में बढ़ चढ़ भाग लिया। लॉकडाउन के दौरान नम्बरदारों द्वारा गरीबों व जरूरतमंद को भोजना पहुंचाने के अभियान में निर्मल की प्रमुख भूमिका रही। इसके अलावा नम्बरदारों के मान सम्मान के संर्घष में भी उनके योगदान को नकारा नहीं जा सकता। ऐसे नम्बरदार को चुनाव में उतारकर नम्बरदार एसोसिएशन विचार मंच को बेहद खुशी व गौरव की अनुभूति हो रही है। प्रधान के इन उदगारों के बाद सभा में नम्बरदार एकता जिंदाबाद के नारे लगे तथा लड्डू खिलाकर मुंह मीठा कराया गया।

 

इस मौके पर एमएस निर्मल ने नम्बरदारों द्वारा जताए गए भरोसे व विश्वास के प्रति आभार व्क्त करते कहा कि जो उम्मीद नम्बरदारों ने मुझ पर जताई है उसपर खरा उतरने में कोई कोताही नहीं होने दी जाएगी। मेरे लिए जमात बड़ी है और नम्बरदार जमात की मान मर्यादा में कमी होगी। नम्बरदारों के हकों के लिए नम्बरदार होने वाले बरोदा विधानसभा उपचुनाव में सरकार से किए गए वायदों को पूरा करने का दबाव बनाएंगे।

Advertisements

इस मौके पर धर्मसिंह काम्बोज, किरण सिंह, सुभाष काम्बोज, सुभाष सैनी, गुरदयाल सिंह, सुशील कुमार, महेन्द्र ङ्क्षसह, धर्मपाल, बलिन्दर सिंह, पूर्णचन्द, शेर सिंह, ओमप्रकाश, सेवा राम, रोहताष, गुरदयाल धूमसा और जयसिंह आदि ने विचार रखें।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!