Home / Chandigarh / शुरू हुआ रमजान का पवित्र महीना : मस्जिद के इमाम ने कहा, लोग अपने-अपने घरों पर नमाज़ पढ़ें

शुरू हुआ रमजान का पवित्र महीना : मस्जिद के इमाम ने कहा, लोग अपने-अपने घरों पर नमाज़ पढ़ें

चंडीगढ़। देश में मुस्लिम समुदाय का मुख्य त्योहार रमजान मनाया जा रहा है। आमतौर पर इस त्योहार के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोग मस्जिद में जाकर नमाज अदा करते हैं लेकिन इस बार लॉक डाउन के कारण लोगों को घरों में ही रहकर नमाज अदा करने की अपील की गई है। इस मौके पर चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी संजय बेनीवाल और एसएसपी जगदाले चंडीगढ़ की जामा मस्जिद में पहुंचे और वहां उन्होंने मौजूद मुस्लिम भाइयों को रमजान की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने रमजान के त्यौहार के दौरान दी जाने वाली कुछ चीजें भी भेट की।

Advertisements

 

डीजीपी संजय बेनीवाल ने कहा कि वह मस्जिद में रमजान के मौके पर मुस्लिम भाइयों को बधाई देते हैं। उन्होंने कहा कि करोना के खिलाफ लड़ाई में यह लोग भी बराबर के भागीदार है। मस्जिद के प्रशासन की तरफ से पहले भी शबे बरात के मौके पर चंडीगढ़ पुलिस के साथ सहयोग किया गया था। अब रमजान के मौके पर भी सभी से अपील की गई है कि रमजान की नमाज अपने घरों में अदा करें।

 

मस्जिद के मौलाना अजमल खान ने कहा कि रमजान का महीना खुदा से मांगने का महीना होता है इसीलिए सब मुस्लिम भाई खुदा से यही दुआ करें कि वह देश से इस बीमारी को जल्द से जल्द खत्म करें और सब लोगों को महफूज रखें साथ ही उन्होंने कहा कि वह सभी मुसलमान भाइयों से अपील करना चाहते हैं कि इस बार वह घर पर ही नमाज अदा करें।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

pm-modi-birthday-special

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान करने वालों का होगा 1 लाख का जीवन बीमा

झज्जर(सुमित कुमार) ।बीजेपी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर देशभर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!