Home / Chandigarh / परिणीति चोपड़ा को ब्रांड एम्बेसडर की जिम्मेदारी से मुक्त करने के आरोप पर सरकार का सुरजेवाला पर पलटवार

परिणीति चोपड़ा को ब्रांड एम्बेसडर की जिम्मेदारी से मुक्त करने के आरोप पर सरकार का सुरजेवाला पर पलटवार

चंडीगढ़,21दिसम्बर। हरियाणा में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ मिशन की ब्रांड एम्बेसडर की जिम्मेदारी से अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को मुक्त करने के मामले में हरियाणा सरकार ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर पलटवार किया है। महिला एवं बाल कल्याण विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा है कि तथ्यों का सत्यापन किए बिना सुरजेवाला ने बयान जारी किया है।

Advertisements

 

 

सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से अनावश्यक भ्रामक जानकारी सांझा करके निराधार विवाद पैदा किया है।कांग्रेस नेता के आरोपों के विपरीत मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली राज्य सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा दे रही है। दूसरी ओर, राजनीतिक रूप से प्रेरित केवल झूठे बयान इस महत्वपूर्ण राष्ट्रीय कार्यक्रम को चोट पहुँचाते हैं। प्रवक्ता ने कहा कि सही तथ्यात्मक स्थिति यह है कि हरियाणा सरकार ने अप्रैल, 2017 तक चलने वाले एक वर्ष की अवधि के लिए मई, 2016 में परिणीति चोपड़ा के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे। इसके पश्चात एमओयू को कभी नवीनीकृत नहीं किया गया।

 

 

उल्लेखनीय है कि हाल में सुरजेवला ने ट्वीट कर कहा था कि हरियाणा की मौजूदा भाजपा नीत सरकार ने परिणिती चौपड़ा को ब्राण्ड एमबेसडर के पद से हटाकर महिला विरोधी काम किया है।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Dy. CM Dushyant Chautala file photo.

बरकरार रहेगा किसानों का एमएसपी का अधिकार, कोई आंच आई तो छोड़ दूंगा पद – दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि केंद्र सरकार के कृषि संबंधित नए अध्यादेशों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!