Breaking News
Home / Haryana / पानीपत में नहीं दिखा भारत बंद का असर,सुनिए क्या बोले किसान व् आढ़ती

पानीपत में नहीं दिखा भारत बंद का असर,सुनिए क्या बोले किसान व् आढ़ती

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज) : पानीपत में भी देश के साथ भारतीय किसान यूनियन ने किया था बंद का आहान .नहीं दिखा असर शहर में रोजमर्रा खुली दुकाने बाजार। लघुसचिवालय के सामने पहुंचे किसान व् आढ़ती ,समर्थन में पहुंचे इनेलो नेता रणबीर देशवाल ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी।आढ़ती एशोशिएशन के प्रधान धर्मवीर मालिक ने कहा जल्द कृषि अध्यादेश वापिस नहीं हुआ तो सरकार की तोड़ देंगे कमर। कहा शांतिप्रिय रहेगा धरना। नहीं करेंगे सड़के जाम .सुरक्षा के मध्यनजर पुलिस बल तैनात।

Advertisements

 

कृषि अध्यादेश के लागु होने के साथ ही देश भर में किसान व् आढ़ती सरकार से नाराज है और लगातार धरने व् प्रदर्शन कर रहे है। इसको लेकर आज देश भर में किसान संगठनों ने भारत बंद का एलान किया था। लेकिन पानीपत में किसानो के बंद का एलान का ख़ास असर नहीं दिखा। जबकि किसानो के समर्थन में आये इनेलो नेता रणबीर देशवाल ने बीजेपी को किसान विरोधी बताते हुए कहा पहले कांग्रेस ने इस कानून को लागु करने की कोशिश की थी लेकिन बीजेपी ने विरोध जताया था। उन्होंने कहा की जबतक सरकार इस अध्यादेश को वापिस नहीं लेती वह किसानो के स्मार्थन में आंदोलन में उनके साथ है।

 

वंही पानीपत आढ़ती एशोशिएशन के प्रधान धर्मवीर मालिक ने कहा की वह आंदोलन जबतक जारी रखेंगे जबतक सरकार मांगे नहीं मान लेती। वंही उन्होंने पंजाब की तर्ज पर सड़के व् रेलवे ट्रेक बंद नहीं करने की बात कही। और कहा की अगर जल्द उनकी मांगे सरकार ने नहीं मानी तो वह सरकार की कमर तोड़ देंगे।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

PANCKULA-SEX-RACAT

पंचकूला में सेक्स रैकेट का खुलासा, तुर्की और उजबेकिस्तान से आई थीं लड़कियां

पंचकूला ( उमंग श्योराण) । हरियाणा के पंचकूला जिले में पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट …

error: Content is protected !!