Home / Crime / तांत्रिक ने कहा और पिता ने मार डाले अपने ही पांच बच्चे… जानिए कैसे हुआ खुलासा

तांत्रिक ने कहा और पिता ने मार डाले अपने ही पांच बच्चे… जानिए कैसे हुआ खुलासा

जींद (रोहताश भोला) । तांत्रिक के कहने पर एक शख्स ने अपने ही पांच बच्चों को मार डाला। मामले का खुलासा होने पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला हरियाणा के जींद जिले के गांव डिडवाड़ा का है। दो बच्चियों की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

Advertisements

बच्चियों की हत्या तंत्रमंत्र के चक्कर में पड़कर उनके पिता ने ही की है। इससे भी बड़ा खुलासा यह हुआ है कि आरोपी पिता इससे पहले भी अपने तीन बच्चों की हत्या कर चुका है। फिलहाल पुलिस ने वीरवार रात को शक के आधार पर आरोपी पिता जुम्मा को हिरासत में ले लिया है और जांच की जा रही है।
गौरतलब है कि 16 जुलाई को डिडवाड़ा गांव निवासी जुम्मा ने पुलिस को शिकायत देकर अपनी सात साल की बेटी निशा व 11 वर्षीय बेटी मुस्कान के गायब होने की सूचना दी थी। इसके एक दिन बाद पुलिस ने निशा का शव गांव से सात किलोमीटर दूर नहर से बरामद कर लिया था।

इसके तीन दिन बाद दूसरी बेटी मुस्कान का शव भी नहर से बरामद हुआ था। इसके बाद से ही पुलिस का शक जुम्मा पर बना हुआ था। वीरवार रात को पुलिस ने जुम्मा को हिरासत में ले लिया। पुलिस जुम्मा से पूछताछ कर रही है।

Advertisements

मामले में बड़ा मोड़ उस समय आया, जब साहनपुर गांव निवासी एक मूक बधिर व्यक्ति ने इशारा कर ग्रामीणों को बताया कि नहर में कोई गठरी बहती हुई गई है। इसके बाद पुलिस ने अभियान चलाकर दोनों शवों को बरामद किया है।

वीरवार रात जुम्मा ने गांव के सरपंच व अन्य लोगों के पास जाकर अपना जुर्म कबूल लिया। हालांकि पुलिस अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही है, लेकिन ग्रामीणों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी थी। जुम्मा ने माना कि इससे पहले भी वह अपने तीन बच्चों को मार चुका है।

जुम्मा ने बताया कि दोनों बेटियों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया। इसके बाद बेहोशी की हालत में नहर में फेंक दिया। पोस्टमार्टम में भी यही खुलासा हुआ है कि मौत डूबने से हुई है। इससे पहले भी जुम्मा डेढ़ वर्ष के बेटे को जहर देकर व दो बेटियों को गला दबाकर मार चुका है।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ranjita-mehta

किसानों को समर्थन देने ट्रैक्टर पर निकलीं कांग्रेस प्रवक्ता रंजीता मेहता

पंचकूला (उमंग श्योराण)। कांग्रेस प्रवक्ता रंजीता मेहता ने ट्रैक्टर चलाकर किसानों का समर्थन किया। पंचकूला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!