Breaking News
Home / Chandigarh / निकिता मर्डर केस पर बोले सुरजेवाला, ‘मुख्यमंत्री मनोहर लाल को शर्म आनी चाहिए’

निकिता मर्डर केस पर बोले सुरजेवाला, ‘मुख्यमंत्री मनोहर लाल को शर्म आनी चाहिए’

बल्लभगढ़ निकिता मर्डर केस पर कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खट्टर सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि निकिता मर्डर केस ने एक बार फिर हरियाणा और देश की आत्मा को दहला कर रख दिया है।

सुरजेवाला ने कहा कि जिस प्रकार निकिता का दिनदहाड़े मर्डर किया गया वो झकझोरने वाला है। लेकिन वहां पर कोई भी पुलिस व्यवस्था नहीं दिखी। सुरजेवाला ने सवाल किया कि खट्टर सरकार कहां गुम है। उन्होंने कहा कि क्या हरियाणा में बेटियां इसी प्रकार से असुरक्षित रहेंगी।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा में बीते दो सालों के अंदर 45 प्रतिशत महिला अपराध में बढ़ोत्तरी हुई है। हरियाणा गैंगरेप में देश में एक नंबर पर है।सुरजेवाला ने कहा कि ऐसे मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए और शर्म आनी चाहिए बीजेपी-जेजेपी सरकार को।

सुरजेवाला ने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि क्या बेटियां इस तरह से महफूज रहेंगी।क्या बेटियां अब बी.कॉम का पेपर देकर सुरक्षित घर नहीं जा सकती।इस प्रकार से दिनदहाड़े हत्याएं होंगी। उन्होंने कहा कि खट्टर साहब जागिये। बदमाशों को पकड़कर सीमित समय में सजा दीजिए। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को एक दिन भी गद्दी पर बने रहने का अधिकार नहीं है।

Check Also

CAPTAIN-AMRINDER-SINGH-VS-M

MSP पर कोई दिक्कत होगी तो राजनीति छोड़ दूंगा, पंजाब के CM से बोले खट्टर- किसानों को उकसाना बंद करें

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के …