Breaking News
Home / Punjab / सियासी पनाह पाने वाले गैंगस्टर भी नहीं बच पायेंगे- जाखड

सियासी पनाह पाने वाले गैंगस्टर भी नहीं बच पायेंगे- जाखड

चंडीगढ,10दिसम्बर। पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड ने मंगलवार को यहां कहा कि प्रदेश में आज जो नेता गैंगस्टर मुद्दे पर शोर मचा रहे है उन्हें अपने शासनकाल पर गौर करना चाहिए कि तब क्या किया गया था।

Advertisements

 

जाखड ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि पंजाब में सबसे पहले गैंगस्टर और गैंगवार जैसे शब्द तब प्रचलन में आए जबकि अबोहर में अकाली दल के हल्का इंचार्ज ने एक दलित भीम के टुकडे कर दिए थे। उस समय आरोपियों ने कहा था कि वह घटना गैंगवार का परिणाम थी। उन्होंने कहा कि आज गैंगस्टर मामले में शोर मचाने वालों को देखना चाहिए कि उनके शासनकाल में क्या हुआ था।

 

उन्होंने कहा कि पूर्व पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोडा ने अपने कार्यकाल में बताया था कि प्रदेश में 56 गैंगस्टर सक्रिय है। ये गैंगस्टर अब या तो जेल में है और या फिर पंजाब छोड गए है। साथ ही अगर किसी गैंगस्टर को राजनीतिक पनाह दी गई तब भी वह बच नहीं पायेगा। मौजूदा कांग्रेस सरकार ने कानून-व्यवस्था को दुरूस्त रखने के लिए बेहतर काम किया है। उन्होंने कहा कि आगामी 14 दिसम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को जिम्मेदारियों का अहसास कराने के लिए आयोजित की गई है। आज देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई हैं और बेरोजगारी का बोलबाला है लेकिन मोदी सरकार देश को बांटने में लगी है। आर्थिक मोर्चे पर नाकामी छिपाने के लिए एनआरसी और सीएबी जैसे संवेदनशील मुद््दे लाए गए है। ये दोनों ही संविधान के खिलाफ और नफरत फैलाने वाले है। उन्होंने पंजाब को जीएसटी मुआवजे के सवाल पर कहा कि यह प्रदेश का हक है और इसे लेकर रहेंगे।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

cm punjab lockdon

CM अमरिंदर सिंह बोले -अब बहुत हो चुका,विवाह और अंतिम संस्कार की रस्मों को छोड़ सभी कार्यक्रमों पर रोक

चंडीगढ़, 20 अगस्त: राज्य में बड़े स्तर पर बढ़ रहे कोविड के मामलों से निपटने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!