Home / Haryana / लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई ,प्रशासनिक अमला सड़कों पर

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई ,प्रशासनिक अमला सड़कों पर

इंद्री/करनाल (मैनपाल कश्यप ) : कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या में वृद्धि होने के कारण सरकार ने लाक डाउन को सख्ताई से लागू करने की कार्रवाई शुरू कर दी। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए आज प्रशासनिक अमला सड़कों पर निकला और जो भी नियमों का उल्लंघन करता हुआ मिला पुलिस ने उसकी धुनाई कर उसको चेतवानी देकर छोड़ा। तथा दुकानदारों को दूकान बंद कर अपना घर जाने के लिए कहां गया। इंद्री में एसडीएम सुमित सिहाग के नेतृत्व में शहर में पैदल मार्च निकाला गया। पैदल निकले प्रशासनिक अमले ने जगह-जगह आने जाने वालों की जांच की तथा दुकान खोले बैठे दुकानदारों को दूकान बन करने लिए कहा गया की दुकानदार निर्धारित समय पर ही दुकान खोले और निर्धारित समय पर बंद करे अन्यथा होगी सख्त कार्यवाई। एसडीएम ने दुकानदारों को चेताया कि यदि 12:00 बजे के बाद कोई दुकानदार दुकान खोले हुए मिला तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ना मानने वाले दुकानदारों की दुकानें भी सील कर दी जाएंगे।

Advertisements

 

एसडीएम सुमित सिहाग ने कहा सरकार की लॉक डाउन का पालन किया जाना चाहिए जो व्यक्ति लॉक डाउन का पालन करता नहीं मिला उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

 

डीएसपी रणधीर सिंह ने बताया कि इंद्री क्षेत्र में लॉक डाउन का पालन कराने के लिए प्रशासनिक अमला सड़कों पर निकला है तथा लोगों को समझाया जा रहा है उन्होंने कहा कि कानून की पालना न करने वाला किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएंगे इंद्री में समान की कालाबाजारी करने वालों वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए उन्होंने लोगों से संकट की इस घड़ी में प्रशासन व सरकार का सहयोग करने का आह्वान किया गया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शराब की दोगुनी कीमतों पर अवैध बिक्री की शिकायतों पर कार्रवाई हो रही है उन्होंने कहा कि किसी को भी आवश्यक वस्तुओं व दूसरे सामान की ब्लैक खोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है उन्होंने लोगों से लॉक डाउन के दौरान दिए गए निर्देशों की पालना करने की अपील की

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

chandermohan

पूर्व डिप्टी CM चंद्रमोहन ने कहा- यह पिपली नहीं, Panchkula है; किसान को हाथ भी लगा तो बाजू काट देंगे

पंचकूला (उमंग श्योराण)। केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेश के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!