Sunday , July 5 2020
Home / Crime / दुकान से लाखों रूपये के मोबाईल चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

दुकान से लाखों रूपये के मोबाईल चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

टोहाना (नवल सिंह)। शहर के पुराने कोर्ट रोड़ स्थित पूजा कम्म्यूनिकेशन की दुकान का शटर उखाड़कर अज्ञात तीन चोर लाखों की कीमत के मोबाईल चोरी कर ले गए। मामले की सूचना शहर पुलिस को दी गई, पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई। दुकानदार ने घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दी है जिसमें तीन चोर शटर को उखाड़कर दुकान में घुसते है तथा दुकान में रखे मोबाईलों को एक-एक करके उठाकर ले जाते है।

Advertisements

दुकानदार अंकपन जिंदल ने बताया कि वह रोजाना की तरह दुकान बंद करके गया था, सुबह रविवार को वे दुकान देरी से खोलते है तो उसके पास पड़ोसी दुकानदार का फोन आया कि उसकी दुकान का शटर टुटा हुआ है। दुकानदार के अनुसार पड़ोसी को अखबार बांटने वाले ने सूचना दी, जब वे मौके पर गए तो देखा कि दुकान में रखो ओपो, वीवो व सैमसंग कंपनी के करीबन 24 मोबाईल तीन चोर चुराकर ले गए है। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।

इस बारे में एसआई रामसिंह ने बताया कि पुरानी कोर्ट रोड़ पर मोबाईल की दुकान से चोरी की सूचना पर वे मौके पर गए थे जिसके बाद उन्होंने जांच की तो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है तथा शिघ्र आरोपियोंं को काबू कर लिया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

पुलिस ने मास्क न पहनने वालों

पुलिस ने मास्क न पहनने वालों के खिलाफ चलाया अभियान 50 से ज्यादा लोगों के किए चालान

इंद्री 3  जुलाई ( मैनपाल कश्यप ) :  घर से बहार निकलते वक्त मास्क जरूर लगाए अन्यथा आपको देना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *