Home / Haryana / खेल मंत्री ने मारकंडेश्वर महादेव मंदिर में बनाए गए शेल्टर होम का किया निरीक्षण

खेल मंत्री ने मारकंडेश्वर महादेव मंदिर में बनाए गए शेल्टर होम का किया निरीक्षण

कुरुक्षेत्र (भारत साबरी) । खेल एवं युवा मामले मंत्री सरदार संदीप सिंह ने शाहाबाद के मारकंडेश्वर महादेव मंदिर में बनाए गए शेल्टर होम का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि शेल्टर होम में ठहरे किसी भी प्रवासी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाए और इन सब की समय-समय पर स्वास्थ्य की जांच भी की जाए।

Advertisements

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रशासन और मंदिर प्रशासन की ओर से प्रवासी मजदूरों के रखरखाव का बेहतर ढंग से ख्याल रखा जा रहा है। उनके खाने-पीने व अन्य सुविधाओं की कोई भी समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि उन्हें समय-समय पर सैनिटाइज भी प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके से मरकज से आने वाले लोगों के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन लोगों की पहचान की गई है उसके बारे में SDM और पुलिस अधिकारियों के सूचित कर दिया गया है। अगर कोई ऐसा केस आता है तो उसे कवारंटाइन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगो पकड़कर ऐसी जगह भेजा जा रहा है जहां से ये वायरस न फैल सके। खेल एवम युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि काेरोना से बचाव को लेकर सरकार पूरी तरह से गंभीर है। यदि सोशल डिस्टेसिंग और लॉक डाउन का पालन जारी रहा तो जल्द ही इस संकट से छुटकारा पाया जा सकता है

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

rohtak-gurnam-singh

अंबावता के प्रदेशाध्यक्ष का समर्थन मिलते ही गुरनाम सिंह चढूनी ने कर दिया बड़ा एलान – देखें

रोहतक (सनी ) : केंद्र सरकार के 3 कृषि अध्यादेशों के विरोध में 20 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!