Breaking News
Home / Haryana / सैनिक की बेटी की गृहमंत्री Anil VIj से गुहार, ‘पिता कर रहे देश की रक्षा, हमारी रक्षा करें आप’

सैनिक की बेटी की गृहमंत्री Anil VIj से गुहार, ‘पिता कर रहे देश की रक्षा, हमारी रक्षा करें आप’

झज्जर (सुमित कुमार)। सैनिक की बेटी ने गृह मंत्री अनिल विज से रक्षा की गुहार लगाई है. आरोप है कि कुछ प्रभावशाली दबंग किस्म के लोग मामूली विवाद को लेकर उनके घर में घुस आए और उनकी मां व उनके बुजुर्ग दादा, दादी के अलावा उनके साथ बुरी तरह मारपीट की।

Advertisements

 

बेरी के गांव सिवाना की नीशू के पिता फौज में हैं। नीशू ने गृह मंत्री को कहा कि विज साहब आम मेरे पिता के समान है। मेरे पिता देश की सीमा की रक्षा कर रहे है और हम प्रभावशाली लोगों की पिटाई से बुरी तरह आहत है। एक माह से पुलिस के पास न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे है। लेकिन हमेेंं न्याय नहीं मिल रहा है। मिल रही है तो आरोपियों से धमकी। बार-बार यह लोग धमकी यहीं दे रहे है कि जब तेरे पापा डयूटी से गांव सिवाना आएगेंं तो उनके साथ भी ऐसा ही व्यवाहर किया जाएगा जैसा की तुम्हारे साथ किया है। यह कहना है बेरी के गांव सिवाना की नीशू,जोकि आज अपनी मां प्रमिला व अन्य ग्रामीणों के साथ झज्जर एसपी कार्यालय न्याय की गुहार लगाने आई थी। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज से गुहार लगाई कि जब उसके पापा देश की सीमा पर रक्षा कर रहे है तो उनकी रक्षा करना सरकार की जिम्मेवारी है।

 

बता दें कि गांव सिवाना के अजीत सिंह सीआरपी में तैनात है। नीशू का आरोप है कि एक माह पूर्व उनके पिता की गैरहाजरी में कुछ प्रभावशाली दबंग किस्म के लोग मामूली विवाद को लेकर उनके घर में घुस आए और उनकी मां व उनके बुजुर्ग दादा,दादी के अलावा उनके साथ बुरी तरह मारपीट की। उनकी मां के कपड़े फाड़ दिए। इस बारे में उसी समय बेरी पुलिस को शिकायत दी गई थी। बाद में बेरी के डीएसपी के अलावा झज्जर आकर एसपी से भी इस बारे में शिकायत दी गई थी। लेकिन उन्हें कार्यवाहीं का आश्वासन तो मिली,परन्तु अभी तक कोई कार्यवाहीं नहीं हुई। नतीजन आरोपियों के हौसले बुलन्द है और वह बार-बार उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है।

Advertisements

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

BHARAT-BAND-AANDOLAN

भारत बंद : 25 सितंबर को आंदोलन में शामिल नेताओं ने दी सरकार को दी चेतावनी

टोहाना (नवल सिंह) । 25 सितंबर के भारत बंद को लेकर जहां गृह मंत्री अनिल …

error: Content is protected !!