Home / Chandigarh / समस्या समाधान टीम ने लगाया हेल्थ – ब्लड चेकअप कैम्प

समस्या समाधान टीम ने लगाया हेल्थ – ब्लड चेकअप कैम्प

चंडीगढ़ (अजीत झा) । समस्या समाधान टीम और पब्लिक हेल्थ सोसाइटी के द्वारा इंदिरा कॉलोनी के खेड़ा मंदिर पर पारस हॉस्पिटल के सहयोग से एक मुफ्त हेल्थ ब्लड चेकअप कैंप लगाया गया।जिसमें 240 लोगों ने इस कैंप का फायदा उठाया।इस कैंप में मुख्य अतिथि के तौर पर चंडीगढ़ की मेयर राजबाला मलिक विशिष्ट अतिथि के तौर पर पूर्व डिप्टी मेयर व वार्ड 24 के पार्षद अनिल कुमार दुबे , आईटी पार्क थाना एसएचओ लखबीर सिंह , वार्ड 26 के पार्षद विनोद अग्रवाल ने शिरकत की।

Advertisements

 

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे समस्या समाधान टीम वार्ड 26 के अध्यक्ष महेंद्र नाथ दुबे ने बताया कि इस कैंप में ब्लडप्रेशर,प्रेशर,शुगर, एचबी,हेपेटाइटिस बी, एचआईवी एड्स,हड्डियों में कैल्शियम की जांच और ईसीजी के साथ साथ मुफ्त फिजियोथैरेपी की जांच की गई वह कैंप में लोगों को मुफ्त दवाइयां भी बांटी गई। इसमें पीजीआई की साथी सेंटर टीम के द्वारा स्क्रीनिंग टेस्ट भी किए गए।

 

चंडीगढ़ की मेयर राजबाला मलिक सहित सभी वरिष्ठ अतिथियों ने समस्या समाधान टीम और पब्लिक हेल्थ डेवलपमेंट सोसाइटी के द्वारा आयोजित इस कैंप की सफलता पर सभी को हार्दिक बधाई दी।इस कैंप में भारत विकास परिषद की टीम रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की टीम,समस्या समाधान टीम के सभी सदस्यों ने अपना योगदान दिया।

Advertisements

 

इस मौके पर सुलेख चंद जैन , एेके सूद,दिनेश त्रिपाठी, राजीव गोदयाल,महेंद्र दूबे,अरविंद सिंह,ओम प्रकाश,कृपा सिंधु यादव,गुरमीत छाबड़ा,मुकेश मिश्रा,बबलू वर्मा,शक्ति श्रीवास्तव,चन्द्रभट्ट,राज पांडे,धर्मपाल,विनय कौड़ा,डॉ बंसी लाल , अमित शर्मा,राजेश सिसोदिया,विजय खेरा,सन्तोष गिरी,शिवा,निहाल सिंह,शिवानन्द,श्रीनिवास काला,राजकुमार सैनी,शमशाद बानो,राजकुमारी आदि मौजूद थे।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

shani dev

Shani Margi 2020: न्याय देव शनि 29 सितंबर से बदलेंगे चाल, 5 राशियों की बढ़ेगी परेशानी

न्याय के देवता शनि देव 29 सितंबर से अपनी चाल बदलने जा रहे हैं। इससे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!