Breaking News
Home / Crime / रोहतक के गांधी कैंप में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

रोहतक के गांधी कैंप में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

रोहतक (सनी) : रोहतक में सोमवार को बीच बाजार गुंडई की वारदात हुई है। यहां एक स्क्रैप डीलर की सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात में मारे गए भाई ने जनरल स्टोर से गल्ला लूटे जाने की कोशिश का विरोध किया था। सूचना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआईएमएस भिजवा दिया है और केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस ने पाया कि बदमाशों की फोटो दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Advertisements

 

मृतक की पहचान गांधी कैंप के 42 वर्षीय विजय के रूप में हुई है, जो स्क्रैप का कारोबार करता था। सोमवार सुबह करीब 11 बजे एक युवक उसके भाई अजय के जनरल स्टोर पर सिगरेट लेकर चला गया। माना जा रहा है कि वह रैकी करने के लिए आया था, क्योंकि कुछ ही देर बाद वहां 2 युवक और आ धमके। उन दोनों ने दुकान के गल्ले से कैश लूट लिया, लेकिन इसी दौरान विजय भी वहां पर आ गया।

 

 

विजय ने बदमाश से पूछा कि क्या हो रहा है तो अचानक दूसरे बदमाश ने सिर पर गोली मार दी। आनन-फानन में घायल विजय को पीजीआईएमएस में ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर डीएसपी गोरखपाल मौके पर आए। प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि लुटेरों की तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि लूट कितनी रकम की हुई है।

Advertisements

 

मृतक के भाई अजय ने बताया कि मेरी दुकान पर आए युवकों ने कैश लूटने के बाद मुझे गोली मारनी चाही, मगर नहीं मार पाए। इस दौरान भाई विजय दुकान पर आया तो उसकी और पिस्टल तान दी। मैंने गोली नहीं मारने की गुजारिश भी की, मगर उन्‍होंने एक नहीं सुनी। उन्‍होंने भाई विजय को गोली मार दी। गोली लगते ही विजय तुरंत जमीन पर गिर गया। वारदात के बाद बदमाश हवाई फायर करते हुए वहां से भाग गए। हालांकि उनका पीछा करने की भी कोशिश की गई, लेकिन पकड़ा नहीं जा सका।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

ब्रेकिंग :जींद-हांसी मार्ग पर इंडिस्ट्रियल एरिया के सामने सड़क हादसा, ग्रामीणों ने लगाया जाम

जींद ब्रेकिंग (रोहतास भोला): जींद-हांसी मार्ग पर इंडिस्ट्रियल एरिया के सामने सड़क हादसे में जलालपुरा …

error: Content is protected !!