Breaking News
Home / Crime / पंचकूला में सेक्स रैकेट का खुलासा, तुर्की और उजबेकिस्तान से आई थीं लड़कियां

पंचकूला में सेक्स रैकेट का खुलासा, तुर्की और उजबेकिस्तान से आई थीं लड़कियां

पंचकूला ( उमंग श्योराण) । हरियाणा के पंचकूला जिले में पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। हैरानी की बात यह है कि यहां से कई ऐसी लड़कियां भी छुड़ाई गई हैं जो भारत की नहीं हैं। पुलिस ने पंचकूला के सेक्टर 12 से 4 विदेशी लड़कियों को दलालों के चंगुल से छुड़ाया हैं।

पंचकूला में पुलिस ने जिन लड़कियों को मुक्त कराया है, उनमें तीन उजबेकिस्तान की रहने वाली हैं, जबकि एक अन्य टर्की की निवासी हैं। इन चारों लड़कियों के वीजा की अवधि खत्म हो चुकी है। Also Read : – क्यों मारी गई Nikita Tomar को दिनदहाड़े गोली, बताया जा रहा लव जिहाद मामला !

सेक्स रैकेट का खुलासा करने के साथ ही पुलिस ने पंचकूला से 4 दलालों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये दलाल इन लड़कियों से गलत काम करवाते थे। फिलहाल पुलिस ने कई धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल चारों लड़कियों से पूछताछ कर रही है कि वह कब से इस धंधे में शामिल है।

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पंचकूला से पकड़े गए 4 दलालों को कोर्ट में पेश कर उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस सेक्स रैकेट की गहनता से जांच की जाएगी। इससे जुड़े सभी लोगों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

CM-MANOHAR-GURUGRAME

Farmers Protest : CM मनोहर ने झाड़ा पल्ला, कहा -ये हमारे किसान नहीं, विरोध-प्रदर्शनों के लिए पंजाब जिम्मेदार

गुरुग्राम। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते …