Home / Haryana / बहादुरगढ़ बीडीपीओ ऑफिस पहुंचे एसडीएम,महिला अधिकारी ने दिया ऐसा जवाब SDM रह गए हक्के बक्के

बहादुरगढ़ बीडीपीओ ऑफिस पहुंचे एसडीएम,महिला अधिकारी ने दिया ऐसा जवाब SDM रह गए हक्के बक्के

बहादुरगढ़ (सुमित कुमार) । बहादुरगढ में खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कौन है ये खुद खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी को ही नही पता है। है ना चौकाने वाली बात । लेकिन ये सच है और ये टका सा जवाब एसडीएम को दिया गया है।

Advertisements

दरअसल बीडीपीओ दीपिका शर्मा न तो डीसी आफिस के फोन उठाती हैं और न ही एसडीएम के। दफ्तर में जो शिकायत या काम के सिलसिले में लोग आते हैं उन्हें दफ्तर से बाहर निकाल देती हैं। एसडीएम हितेंद्र शर्मा ने जब फोन किया तो उनका फोन काट दिया। मजबूर होकर वो खुद बीडीपीओ आफिस पहुंचे तो जनाब बीडीपीओ महोदया ने उन्हें टका सा जवाब दे दिया और कहा कि जो नम्बर उनके फोन में सेव नही है वो नम्बर वो उठाती ही नही है।

बीडीपीओ महोदया से एसडीएम ने पूछा कि बीडीपीओ का क्या काम होता है ट्रेनिंग में नही सिखाया गया तो फिर से वही टका सा जवाब दिया कि नही सिखाया और नही पता। स्वतंत्रता दिवस की बैठक हो या डीसी की बुलाई मीटिंग मैडम बीडीपीओ जाती ही नही है। एसडीएम को साफ साफ कहती हैं कि दफ्तर का काम पंचायत अफसर संभालता है और वो कुछ देर दफ्तर आती हैं और बैठकर फिर चली जाती हैं।

Advertisements

एसडीएम ने जब पूछा, आपको पता हैं आप कौन हैं, तो बोली नहीं पता। जब कहा गया कि डयूटी् नहीं करनी तो महिला अफसर ने झट से अपने पर्स से कॉपी निकाल ली और इस्तीफा टाइप करवाने चली गई। यह अजीबो-गरीब वाकया सोमवार दोपहर को हुआ। मजबूरी में गांवो की समस्या समाधान के लिए एसडीएम ने पंचायत अफसर को हिदायतें देनी पड़ी। एसडीएम ने कहा कि पानी निकासी की समस्या का समाधान केलिए बार बार बीडीपीओ से सम्पर्क किया लेकिन उन्होंने ना तो फोन उठाये और ना कोई काम किया इसलिए अब कार्यवाही की जा रही है और जिला उपायुक्त को इस बारे पूरी रिपोर्ट दी जाएगी।

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

jind-pipe

देखें ऐसा क्या हुआ जब जींद अनाज मंडी बजने लगे पीपे

जींद (रोहताश भोला) । हरियाणा के जींद जिले में आढ़तियों और किसानो ने मिलकर अनोखा …

error: Content is protected !!