Breaking News
Home / Punjab / मोहाली के नए एसएसपी सतिंदर सिंह ने संभाला कार्यभार

मोहाली के नए एसएसपी सतिंदर सिंह ने संभाला कार्यभार

मोहाली, 1 अक्तूबर: जिला एसएएस नगर के नए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सतिंदर सिंह ने बुधवार देर शाम को पदभार संभाल लिया। उन्होंने कुलदीप सिंह चहल की जगह ली जो एसएसपी के तौर पर चंडीगढ़ में डेप्यूटेशन पर हैं।

Advertisements

कार्यभार संभालने के बाद, पीपीएस अधिकारी ने अपने अधीन आते कर्मचारियों के साथ एक बैठक की। अपनी प्राथमिकताओं को स्पष्ट करते हुए एसएसपी ने कहा कि कानून और व्यवस्था बनाए रखने के अलावा गैरकानूनी गतिविधियों पर नकेल कसने और असामाजिक तत्वों से कड़ाई से निपटने पर विशेष ध्यान केन्द्रित रहेगा। उन्होंने कहा कि जनता की शिकायतों का निवारण करने का कार्य भी साथ-साथ बख़ूबी किया जाएगा।

दोस्ताना पुलिसिंग की हिमायत करते हुए सतिंदर सिंह ने पुलिस-लोक भागीदारी आधारितपुलिसिंग की वकालत की। उन्होंने कहा कि लोगों को यह लगना चाहिए कि उनकी बात सुनी जाती है और उनमें अपने आसपास के क्षेत्र में होती अवैध गतिविधि की रिपोर्ट करने के लिए आगे आने हेतु आत्मविश्वास होना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं और बुजुर्गों की सुरक्षा, यातायात प्रबंधन, कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन जैसे अन्य क्षेत्रों पर भी ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि संगठित / सफेदपोश अपराध पर विशेष निगरानी रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा सभी पुलिस थानों के कामकाज पर कड़ी नजर रखी जाएगी ताकि उनके प्रदर्शन का मूल्यांकन किया जा सके।

गौरतलब है कि वह 1990 में पंजाब पुलिस में शामिल हुए थे और वह कपूरथला, खन्ना, एसबीएस नगर और जालंधर (ग्रामीण) के एसएसपी के तौर पर काम कर चुके हंै।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

Sukhbir Singh Badal

मुख्यमंत्री नें केंद्र के तीन तत्कालीन केंद्रीय अध्यादेशों को रद्द करने के प्रस्ताव को आगे न बढ़ाकर अन्नदाता के साथ धोखा किया है: सुखबीर सिंह बादल

मोगा/29सितंबर: शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा है कि …

error: Content is protected !!