Breaking News
Home / Uttrapradesh -Bihar / सपना चौधरी ने द‍िया बेटे को जन्‍म, जानें उनकी शादी का बलिया कनेक्शन

सपना चौधरी ने द‍िया बेटे को जन्‍म, जानें उनकी शादी का बलिया कनेक्शन

बलिया (संजय कुमार तिवारी)। हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। हरियाणवी क्वीन की शादी और फिर बच्चे की खबर ने जहां उनके फैंस को चौंका दिया है। वहीं, बच्चे के जन्म के बाद सपना के पति वीर साहू ने उन सभी को दो टूक जवाब दिया, जो ‘हरियाणवी क्वीन’ पर सवाल उठा रहे थे। वीर साहू ने बताया कि उन्होंने जनवरी में शादी की, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की शादी का कनेक्शन यूपी के बलिया से भी है। उन्होंने भले जनवरी में कोर्ट मैरिज की हो, लेकिन शादी की पटकथा बलिया में लिखी गई थी।

Advertisements

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें ऐसे वायरल हो रही है, जिसमें सपना चौधरी और वीर साहू एक संत के सामने एक-दूसरे को जयमाला पहना रहे हैं और संत से आशीर्वाद भी ले रहे हैं

 

द वैदिक प्रभात फाउंडेशन के कार्यालय में 15 दिसम्बर 2019 को संत बद्री विशाल से आशीर्वाद लेने पहुंची। इस दौरान संत बद्री विशाल जी ने सपना चौधरी और उनके वीर शाहू को आशीर्वाद दिया और माला भी पहनाया। ऐसा कहा जा रहा है कि सपना और वीर उस दौरान सांकेतिक रूप से धर्मगुरु के समक्ष वैवाहिक जोड़े के रूप में पूजा अर्चन किये थे। संत बद्री विशाल का कहना है कि लॉक डाउन की वजह से सपना ने शादी धूम-धाम से नही की पर उन्हें खुशी है कि सपना चौधरी ने एक बच्चे को जन्म दिया है। ऐसा नही कि सपना चौधरी 15 दिसम्बर 2019 को बलिया चुपके से आई थी।

दरअसल उसी दिन सपना चौधरी ने लाखों की भीड़ के सामने खनवर गांव में प्रस्तुति भी की थी। वहां से निकलते ही सपना चौधरी बिना किसी को बताये शहर के जापलीगंज पहुंची जहां संत बद्री विशाल ने दोनों जोड़ो को मंत्रोच्चार के साथ आशीर्वाद दिया। दरअसल सपना के परिजनों का संत बद्री विशाल से पारिवारिक सम्बन्ध है जिसके तहत अक्सर उनका परिवार संत बद्री विशाल से सम्पर्क करता रहता है। और दोनों की शादी वीडियो वायरल हो गया।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

paneer

पंचकूला में CM फ्लाइंग का छापा,3.24 क्विंटल नकली पनीर किया ज़ब्त

पंचकूला (उमंग श्योराण)। पंचकूला के बरवाला में CM फ्लाइंग स्क्वायड CID विभाग व खाद्य एवं …

error: Content is protected !!