अकाली दल द्वारा पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र परिषद चुनाव में शानदार जीत के लिए एसओआई को बधाई | Hindxpress

अकाली दल द्वारा पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र परिषद चुनाव में शानदार जीत के लिए एसओआई को बधाई

नेता प्रतिपक्ष का फैसला जल्दी ही आला कमान करेगा-तंवर
पेरोल पर जेल से बाहर आने का गुरमीत राम रहीम का पांचवा प्रयास नाकाम

चंडीगढ़/07सितंबरः शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आज स्टूडेंटस आरगेनाईजेशन आॅफ इंडिया (एसओआई) को पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र परिषद चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के लिए बधाई देते हुए कहा कि यह जीत इस बात का संकेत है कि युवाओं ने अकाली दल के विकास एजेंडा का भरपूर समर्थन किया है।

पीयू कैंपस कांउसिल में जीत हासिल करने वाले श्री चेतन चैधरी तथा खालसा काॅलेज तथा सरकारी काॅलेज सेक्टर 11 की कांउसिल में विजयी रहने वाले एसओआई नेताओं का सम्मान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी द्वारा समाज में हर स्तर पर किए कार्यों के लिए पीयू कैंपस तथा शहर के दो दो बड़े काॅलेजों के युवाओं ने अकाली दल के पक्ष में फतवा दिया है। उन्होने कहा कि उन्होने स्पष्ट संकेत दिया है कि अकाली दल उनका सच्चा साथी है। इस दौरान उन्होने खालसा काॅलेज पेनल के अनमोल सिंह, मनप्रीत सिंह, साहिल तथा नवदीप के अलावा सरकारी काॅलेज सैक्टर 11 के गुरजिंदर सिंह, दिलबाग सिंह, निखिल सिंह तथा दिलमोहित सिंह संधू को सम्मानित किया।

यह टिप्पणी करते हुए कि नौजवान अकाली दल का अहम हिस्सा हैं, सरदार बादल ने कहा कि पार्टी में नौजवान नेताओं को पार्टी में आगे बढने के पूरे अवसर दिए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी द्वारा नौजवानों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी तथा उन्होने पार्टी के प्रवक्ता के तौर पर आगे लाया जाएगा। उन्होने यह भी कहा कि अकाली दल नौजवानों की भलाई के लिए काम करना जारी रखेगा तथा कहा कि पिछली अकाली-भाजपा सरकार के दौरान उन्होने पंजाब यूनिवर्सिटी में होस्टलों में सौर वाॅटर हीटर लगवाने समेत बुनियादी ढ़ांचे के विभिन्न प्रोजेक्टों के लिए 6 करोड़ रूपए दिए थे।

इस अवसर पर बोलते हुए अकाली दल के जनरल सचिव यूवक सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया ने हाल ही में एसओआई के नौजवान नेता इशान शर्मा की अकाल मृत्यू पर श्रद्धांजलि भेंट की तथा पीयू कैंपस में मिली इस जीत को इशान तथा पार्टी तथा बाकी कार्यकर्ताओं को समर्पित किया। उन्होने इस चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने के लिए एसओआई द्वारा सभी युवाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो नेता हारे भी हैं, वे भी एक सकारात्मक तबदीली लेकर आए हैं।

इस अवसर पर पीयू छात्र परिषद काउंसिल के नए चुने गए अध्यक्ष चेतन चैधरी ने वरिष्ठ लीडरशीप का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस शानदार जीत का श्रेय अकाली दल की छात्र समुदाय के लिए कल्याणकारी नीतियों को जाता है। उन्होने यूथ अकाली दल के नेता परमबंस सिंह बंटी रोमाना तथा एसओआई अध्यक्ष परमिंदर सिंह बराड़ का धन्यवाद किया तथा विश्वास दिलाया कि वह छात्रों के कल्याण के लिए कोई कसर बाकी नही छोड़ेंगे।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेताओं में बलविंदर सिंह भूंदड़ तथा दरबारा सिंह गुरु भी उपस्थित थे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0