Home / Crime / रोहतक – पानीपत हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा,कार और बस की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

रोहतक – पानीपत हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा,कार और बस की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

रोहतक (सनी)। रोहतक से पानीपत हाईवे पर गांव मकरौली के पास आज दोपहर बाद कार और बस की भिड़ंत में 2 लोगों की जान चली गई । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रोहतक से पानीपत की तरफ जाने वाली हरियाणा रोडवेज की बस हाईवे का डिवाइडर क्रॉस करके रॉन्ग साइड चली गई और गोहाना की तरफ से आती हुई कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisements

 

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी से पता चला है कि मरने वाले महिला और पुरुष दोनों ही अध्यापक थे और जिला सोनीपत के एक गांव के स्कूल में तैनात थे ।स्कूल से वापस लौटते वक्त रोहतक पहुंचने से पहले ही उनकी कार का बस के साथ एक्सीडेंट हो गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पाकर सदर थाना रोहतक की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस पहुंचा दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शी एक बुजुर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर बाद जब वह अपनी मोटरसाइकिल से रोहतक की तरफ आ रहा था तो दुर्घटनाग्रस्त कार ने उन्हें क्रॉस किया था लेकिन कुछ दूरी पर चलने के बाद हरियाणा रोडवेज की बस डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड में आ गई और कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर बाद कार में सवार महिला और पुरुष दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बस का ड्राइवर और कंडक्टर बस को हाईवे पर छोड़कर ही वहां से निकल गए।

Advertisements
Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

chandermohan

पूर्व डिप्टी CM चंद्रमोहन ने कहा- यह पिपली नहीं, Panchkula है; किसान को हाथ भी लगा तो बाजू काट देंगे

पंचकूला (उमंग श्योराण)। केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेश के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा …

error: Content is protected !!