रोहतक में महापरिवर्तन रैली आज, भूपेन्द्र हुड्डा के कदम पर राजनीतिक पर्यवेक्षकों की नजर | Hindxpress

रोहतक में महापरिवर्तन रैली आज, भूपेन्द्र हुड्डा के कदम पर राजनीतिक पर्यवेक्षकों की नजर

रोहतक में महापरिवर्तन रैली आज, भूपेन्द्र हुड्डा के कदम पर राजनीतिक पर्यवेक्षकों की नजर

डिस्कवरी के शो Man vs Wild में दिखेंगे PM मोदी, बेयर ग्रिल्स ने जारी किया टीज़र
कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा तत्काल आधार पर भरे जाने वाले अहम पदों की पहचान करने के लिए विभागों के लिए 10 दिन की समय-सीमा तय

चंडीगढ,18अगस्त। हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की ओर से रविवार को रोहतक में महापरिचर्तन रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली पर राजनीतिक पर्यवेक्षकों की नजर टिकी है। हुड्डा ने रैली से पहले ही संकेत दिए है कि वे रैली में पहुंचने वाले लोगों की भावनाओं के मद््देनजर अपना अगला कदम घोषित करेंगे।

हुड्डा ने इस महापरिवर्तन रैली में पार्टी के किसी राष्ट्ीय नेता को आमंत्रित नहीं किया है। साथ ही यह भी कहा है कि वे रैली में पहुंचने वाले लोगों की भावनाओं के मद्देनजर अपने अगले कदम की घोषणा करेगे। हुड्डा समर्थक विधायक हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बदलने की मांग पिछले लम्बे समय से करते आ रहे है। लेकिन आला कमान ने इस मांग की उपेक्षा की है। इस हालत में समझा जा रहा है कि हुड्डा कोई चैकाने वाला फैसला भी घोषित कर सकते है।

उधर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने इस रैली को महत्व न देते हुए कहा है कि पार्टी की मजबूती के लिए यदि इस तरह के कदम उठाए जाते है अच्छा ही है। तंवर ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतेगी। इस सवाल पर कि रैली में सोनिया गांधी को क्यों आमंत्रित नहीं किया गया?तंवर ने कहा कि इस बात की फैसला रैली आयोजकों को करना है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0