Breaking News
Home / Haryana / अब नहीं दिखेंगी हरियाणा में रोडवेज की कंडम बसें, बस अड्डों पर पेट्रोल पंप खोलने की भी तैयारी

अब नहीं दिखेंगी हरियाणा में रोडवेज की कंडम बसें, बस अड्डों पर पेट्रोल पंप खोलने की भी तैयारी

चंडीगढ़। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि राज्य परिवहन के विभिन्न डिपुओं में खड़ी कंडम बसों का जल्द से जल्द निपटान किया जाए। इसके अलावा, महत्वपूर्ण स्थानों पर स्थित बस अड्डों पर पेट्रोल पंप खोलने की संभावानाएं भी तलाशी जाएं ताकि विभाग के लिए अतिरिक्त राजस्व जुटाया जा सके।

Advertisements

HARYANA-ROADWAYS-MEETING

परिवहन मंत्री ने वीरवार को चंडीगढ़ में विभाग की समीक्षा बैठक के दौरान ये निर्देश दिए। बैठक में बस अड्डों के माध्यम से बसों के उचित संचालन, ई-टिकटिंग, बसों की चैकिंग और अवैध वाहनों की जांच तथा बसों और बस अड्डों पर लगाए जाने वाले विज्ञापनों समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गई। इसके अलावा, 8 सितंबर, 2020 को हुई बैठक की कार्यवाही पर एक्शन टेकन रिपोर्ट भी पेश की गई। इस दौरान विभाग से संबंधित मुख्यमंत्री घोषणाओं की भी समीक्षा की गई। बैठक में बताया गया कि बल्लभगढ़ में पीपीपी मोड पर बस अड्डों का निर्माण किया जाएगा।

Advertisements
HINDXPRESS NEWS CLICK HERE

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 के बाद धीरे-धीरे जन-जीवन पटरी पर लौट रहा है ऐसे में डिपो महाप्रबंधक या ट्रेफिक मैनेजर द्वारा स्थानीय स्तर पर 4-5 कर्मचारियों की टीम बनाई जाए जो जमीनी स्तर पर बसों की जरूरत का पता लगाए। इस संबंध में साप्ताहिक या महीने के हिसाब से योजना बनाई जाए।

Check Also

BHIWANI-ACCIDENT-BIKE

भिवानी-तोशाम मार्ग पर देर रात पिकअप गाड़ी और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर

तोशाम/भिवानी(अमित शर्मा) : तोशाम मार्ग पर देर रात पिकअप गाड़ी और मोटरसाइकिल की टक्कर में …