Breaking News
Home / Haryana / हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना,पहली प्राथमिकता- रामकुमार कश्यप

हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना,पहली प्राथमिकता- रामकुमार कश्यप

करनाल (पंकज कम्बोज) : इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित कर लोगों की समस्याएं/ शिकायतें सुनी और शीघ्र निवारण हेतू लोगों को आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को दूर करना ही उनकी सबसे पहली प्राथमिकता है।कश्यप समाज युवा एकता मंच के पदाधिकारियों ने विधायक रामकुमार कश्यप को ज्ञापन सौंप इंद्री में महर्षि कश्यप चौक बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि महर्षि कश्यप के नाम से कोई चौक नहीं है विधायक ने उनकी मांग को स्वीकार करते हुए आश्वासन दिया। इसको लेकर बातचीत करके इस मांग को शीघ्र ही पूरा करवाया जाएगा।

Advertisements

विधायक राम कुमार कश्यप ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें सेवा करने का अवसर दिया है और उनका यही प्रयास है कि हलके की जनता की समस्याओं एवं शिकायतों का ज्यादा से ज्यादा समाधान हो सकें। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा सभी वर्गों के हित में अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है और यह भी सुनिश्चित किया गया है कि समाज के हर गरीब तबके जनता को भी योजनाओं का पूरा लाभ मिले।किसानों की समस्याओं पर विधायक ने कहा कि यह तीनों बिल किसान हितेषी है और विरोध करने वाले किसानों के दुश्मन हैं।
वीओ

विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच है कि देश में प्रदेश को अग्रणी राज्य बनाया जाए और इसी सोच को लेकर मुख्यमंत्री प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव समान विकास कार्य करवा रहे हैं। उनका मुख्य उद्देश्य जनता को भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन प्रदान करना है।

Advertisements

 

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

paneer

पंचकूला में CM फ्लाइंग का छापा,3.24 क्विंटल नकली पनीर किया ज़ब्त

पंचकूला (उमंग श्योराण)। पंचकूला के बरवाला में CM फ्लाइंग स्क्वायड CID विभाग व खाद्य एवं …

error: Content is protected !!