Breaking News
Home / Crime / राजेश शर्मा का मिला शव, हरीश शर्मा की तलाश जारी, 13 गोताखोर जाल लेकर नहर में उतरे

राजेश शर्मा का मिला शव, हरीश शर्मा की तलाश जारी, 13 गोताखोर जाल लेकर नहर में उतरे

पानीपत (परवीन भारद्धाज)। पानीपत की बिंझौल नहर में 32 गोताखोरों की दो टीमें 30 घंटे बाद भी पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और उनके दोस्त को ढूंढने में सफल नहीं हो पाए हैं। वहीं, एडीजीपी संदीप खिरवर ने अपनी टीम के साथ क्राइम स्पॉट का जायजा लिया। सुबह से ही एडीजीपी तथ्यों को जुटाने में लगे हैं। पूर्व पार्षद के परिजनों, आरोपी पुलिस अधिकारियों और दो स्थानीय यूट्यूब चैनल संचालकों को भी पूछताछ के दायरे में लिया गया है।

Advertisements

panipat harish sharma

गुरुवार के बाद शुक्रवार सुबह से ही बिंझौल नहर में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और उनके दोस्त राजेश शर्मा को तलाशने के लिए 32 गोताखोरों की दो टीमें लगीं हैं, लेकिन दोपहर दो बजे तक भी सफलता नहीं मिल पाई। 16 गोताखोरों की एक टीम ने जाल के साथ बिंझौल पुल से लेकर महराणा पुल तक और 16 ही लोगों की दूसरी टीम ने महाराणा पुल से लेकर सिवाह पुल तक बिंझौल नहर में उनकी तलाश की। दोनों टीमें सुबह सात बजे से सर्च अभियान चला रही हैं। करनाल में मुनक नहर से बिंझौल नहर का पानी रोक दिया गया है। अब नहर का पानी कमर तक रह गया है। किसी के न मिलने की स्थिति में बिंझौल नहर को पूरी तरह सुखा दिया जाएगा।

Advertisements
HINDXPRESS NEWS CLICK HERE

 

उधर, एडीजीपी संदीप खिरवर ने SP रोहतक राहुल शर्मा, DSP रोहतक गोरखपाल राणा और ASP सोनीपत उदय के साथ बिंझौल नहर का वह स्पॉट देखा जहां से पूर्व पार्षद हरीश शर्मा कूदे थे। जांच के लिए गठित टीम के अलावा किसी को भी बिंझौल पुल और महाराणा पुल के बीच नहर के पास जाने की अनुमति नहीं दी है। क्राइम स्पॉट के निरीक्षण के बाद एडीजीपी हरीश और राजेश शर्मा के परिजन, इस मामले में आरोपी बनाए गए पुलिस अधिकारी और दो स्थानीय यूट्यूब चैनल के संचालकों से पूछताछ करेगी। शव मिलने और पूछताछ पूरी होने के बाद किसी निर्णय पर पहुंचा जाएगा।

Check Also

BHIWANI-ACCIDENT-BIKE

भिवानी-तोशाम मार्ग पर देर रात पिकअप गाड़ी और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर

तोशाम/भिवानी(अमित शर्मा) : तोशाम मार्ग पर देर रात पिकअप गाड़ी और मोटरसाइकिल की टक्कर में …