भरतपुर में दिनदहाड़े बाइक सवार हमलावरों ने डॉक्टर दंपती पर किये कई फायर,वारदात CCTV में कैद

0
412

राजस्थान के भरतपुर जिले के अटलबंद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने कार में सवार डॉक्‍टर दंपति की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मारे गई दंप‍ति की पहचान डॉ 46 साल के डॉ. सुदीप गुप्ता और 44 साल की उनकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता के तौर पर पहचान हुई है।

 

पुलिस ने कहा, बाइक सवार बदमाशों की पहचान हो गई है और उन्‍होंने डॉक्‍टर दंपति की हत्‍या बदला लेने की लिए की है। भरतपुर पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्ना कुमार खमेसरा ने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर दंपती की हत्या बदला लेने के लिए की गई है।

 

आईजी पीके खमेसरा बताया कि डॉक्‍टर सुदीप गुप्ता, उनकी पत्नी डॉ सीमा गुप्ता और उनकी मां को नवंबर 2019 में एक महिला और उसके 5 साल के बच्चे की हत्या के मामले में जेल की सजा मिली थी। उन्होंने बताया कि डॉक्‍टर दंपति की गोली मार हत्या करने वाले बदमाशों की पहचान अनुज और महेश के रूप में की गई है। नवंबर 2019 में जिस महिला की हत्या हुई थी, अनुज उसका भाई है।

दरअसल, हमले में मारी गई डॉ. सीमा गुप्ता पर यह आरोप लगा था कि उन्होंने 2 साल पहले पति सुदीप गुप्ता की प्रेमिका दीपा गुर्जर और उसके बेटे की जलाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में डॉक्‍टर सुदीप गुप्ता, उनकी पत्नी डॉ सीमा गुप्ता और उनकी मां को इस महिला और उसके 5 साल के बच्चे की हत्या के मामले में जेल की सजा मिली थी। दो साल पहले एक मकान में आग लगने की घटना में एक महिला और उसके पांच साल के बच्चे की मौत हो गई थी। इसके हत्‍या के लिए अंजाम दिया गया था। डॉक्‍टर सुदीप गुप्ता के महिला के साथ संबंध थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here