पंजाब कांग्रेस में खींचतान जारी; 40 MLA के लेटर के बाद विधायक दल की बैठक आज,सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद हरीश रावत का आधी रात को ट्वीट

0
336
harish rawat

खबर सुनिए

पंजाब में तमाम कोशिशों के बाद भी सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के खेमे के बीच खींचतान का मामला सुलझता नजर नहीं आ रहा। हाल ही में वहां एक बार फिर से कैप्टन के खिलाफ विरोध की कवायद शुरू हुई है। गुरूवार देर रात पंजाब प्रभारी हरीश रावत के ट्वीट ने पंजाब की सियासत में एक बार फिर उबाल ला दिया है। रावत ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की एक बैठक आज शाम शाम 5 बजे पंजाब कांग्रेस भवन, चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुला ली गई है।

harish rawat 1

कैप्टन के नेतृत्व से नाखुश 40 विधायकों का खत आने के बाद शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इसके बाद सोनिया की सहमति लेकर देर रात रावत ने ट्वीट करके विधायक दल की बैठक बुलाने की जानकारी दी।

पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत का कहना है कि राज्य कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की एक बैठक आज शाम पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में बुलाई जाएगी, हरीश रावत ने लिखा कि ऐसा ‘बड़ी संख्या में विधायकों’ के अनुरोध पर किया जाएगा।

 

दूसरे ट्वीट में हरीश रावत ने लिखा है कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय। एआईसीसी ने पीपीसीसी को इस बैठक को सुविधाजनक बनाने का निर्देश दिया।

इसके साथ उन्होंने पंजाब के सभी कांग्रेस विधायकों से अनुरोध किया है कि कृपया सभी इस बैठक में भाग लें। ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू को टैग किया है।

 

हरीश रावत के ट्वीट के कुछ मिनट बाद, पीपीसीसी प्रमुख नवजोत सिद्धू ने भी ट्विटर के जरिए ही इस बैठक की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “एआईसीसी के निर्देश के अनुसार, कांग्रेस विधायक दल की बैठक कल शाम 5 बजे पीपीसीसी कार्यालय, चंडीगढ़ में बुलाई गई है।”

navjot sidhu

दरअसल विधानसभा चुनाव चुनाव नजदीक आ रहे हैं और पंजाब प्रभारी हरीश रावत भी राज्य में शांति नहीं करवा पा रहे। हाल ही में वहां एक बार फिर से कैप्टन के खिलाफ विरोध की कवायद शुरू हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here