इस्तीफा वापस लेने के बाद गांव बुर्ज जवाहर सिंह वाला पहुंचे नवजोत सिद्धू, बेअदबी के आरोपियों को सख्त सजा दिलाने का संकल्प दोहराया

0
102
navjot sidhu faridkot

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)शनिवार को गांव बुर्ज जवाहर सिंह वाला के गुरुद्वारा साहिब पहुंचे और साल 2015 के बरगाड़ी बेअदबी मामले के आरोपियों को सख्त सजाएं दिलाने का संकल्प दोहराया। उनका यह विजिट अनौपचारिक था और उन्होंने इस संबंध में किसी को जानकारी नहीं दी। इस बारे में सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी। शुक्रवार को PPCC अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस लेने के बाद बेअदबी के आरोपियों को सजा नहीं मिलने का मुद्दा उठाया था।

 

गांव बुर्ज जवाहर सिंह वाला के इसी गुरुद्वारा साहिब से जून 2015 को श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का पावन स्वरूप चोरी किया गया था। पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने से पहले भी सिद्धू ने बैसाखी के मौके पर बुर्ज जवाहर सिंह वाला के गुरुद्वारा साहिब में पहुंच कर माथा टेका था और बेअदबी की घटनाओं में इंसाफ दिलाने का संकल्प किया था।

 

sidhu

गुरुद्वारा परिसर में ग्रामीणों से बातचीत में नवजोत सिद्धू (Navjot Sidhu)ने कहा है कि बेअदबी के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए सभी को अरदास करनी चाहिए। यह अरदास पूरी भी होगी, क्योंकि यह पूरे पंजाब के लोगों की मांग है कि उन लोगों को ऐसी कड़ी सजा दी जाए जो किसी ने सोची भी न हो। बेअदबी करने वालों को ऐसी सजा मिले जिसे पीढ़ियां याद रखें। सिद्धू ने कहा कि यह होगी भी, वाहेगुरु ऐसा खुद ही करेंगे। मेरी आस कभी नहीं टूटती। उन्होंने लोगों से अपील की आप भी अरदास करें, अरदास में बहुत ताकत है। न्याय का प्रकाश होगा और उससे मिसाल कायम होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here