बड़ा हादसा : पंजाब में दारोगा की कार ने दो लड़कियों को रौंदा,हादसे का Video आया सामने

0
254

पंजाब में जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर सोमवार को पुलिस इंस्पेक्टर की कार ने दो युवतियों को टक्कर मार दी। यह घटना सुबह साढ़े 8 बजे हुई। हादसे के वक्त दोनों युवतियां सड़क पार कर रही थीं। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी सहेली गंभीर रूप से घायल है। दोनों धन्नोवाली इलाके की रहने वाली हैं। यह गांव रामा मंडी थाना क्षेत्र के तहत आता है।

युवतियों को टक्कर मारने वाली कार होशियारपुर की है। उसे पंजाब पुलिस का इंस्पेक्टर चला रहा था। वह हरिके पत्तन में तैनात है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कार कब्जे में ले ली है। हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें एक सफेद कार दोनों युवतियों को टक्कर मारते हुए दिखी है। तेज रफ्तार कार को देख दोनों युवतियां एक कदम पीछे हटीं, फिर भी कार उनसे टकरा गई।

 

दोनो युवतियां जालंधर के एक ऑटो शोरूम में काम करती थीं। वे घर से शोरूम जाते वक्त पैदल हाईवे पार कर रही थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई।

घटना के बाद मृतक युवती के परिवार वालों ने हाईवे जाम कर दिया। उनके साथ कई दूसरे लोग भी धरने पर बैठ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें समझाया। इस दौरान हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इसमें सेना की एक एंबुलेंस भी फंस गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here