Home / Punjab / पोस्ट मैट्रिक घोटाले को दबाना चाहती है पंजाब सरकार,धर्मसोत के विरूद्ध दर्ज हो अपराधिक मामला:स्वीटी शर्मा

पोस्ट मैट्रिक घोटाले को दबाना चाहती है पंजाब सरकार,धर्मसोत के विरूद्ध दर्ज हो अपराधिक मामला:स्वीटी शर्मा

डेराबस्सी। पंजाब में दलित विद्यार्थियों के लिए केंद्र की पोस्ट मैट्रिक वजीफा योजना में 63.91 करोड़ रुपए का घोटाला उजागर होने पर आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ महिला नेत्री स्वीटी शर्मा ने घोटाले के कथित सरगना एवं कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत पंजाब मंत्रिमंडल से तुरंत बर्खास्त करके अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है।

Advertisements

आप नेत्री स्वीटी शर्मा ने निकटवर्ती गांव चंडियाला में आज कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि धर्मसोत को अब तक मंत्री पद से हटाया जाना चाहिए था परंतु पंजाब सरकार इस घोटाले को दबाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट के अनुसार फरवरी-मार्च में इस योजना के लिए पंजाब सरकार को आए 303 करोड़ रुपए को बांटने के लिए मंत्री धर्मसोत ने अपने सहयोगी अधिकारियों के साथ मिलकर चुनिंदा लोगों को लाभ पहुंचा दिया।

आप नेता ने कहा कि विद्यार्थियों के नाम पर जारी की गई 39 करोड़ की धनराशि का कोई रिकार्ड नहीं मिल रहा है, जबकि 24.91 करोड़ का अतिरिक्त भुगतान शिक्षण संस्थाओं को कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि इस घोटाले के विरोध में आम आदमी पार्टी के तमाम नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा तब तक अपनी आवाज बुलंद की जाएगी जब तक दलित विद्यार्थियों को न्याय नहीं मिलेगा। इस अवसर पर स्थानीय प्रतिनिधि बिमल शर्मा, सोनू, राहुल, अमरजीत सिंह, हरप्रीत सिंह समेत कई नेता मौजूद थे।

Advertisements
whatsapp-hindxpress
Advertisements

Check Also

महिलाओं की सुरक्षा को यकीनी बनाए पंजाब सरकार: शर्मा

डेराबस्सी। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ महिला नेत्री स्वीटी शर्मा ने महिला सुरक्षा के मुद्दे …

error: Content is protected !!